Home > Crime > प्रेमी संग अपनी हवस मिटा रही थी पत्नी, अचानक पति लौटा और

प्रेमी संग अपनी हवस मिटा रही थी पत्नी, अचानक पति लौटा और

पति-पत्नी के बीच तलाक हो चुका था। अचानक बीच में वह घर लौटा तो बेडरूम में उसकी पत्नी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक बिस्तर पर थी। जैसे ही पति ने दरवाजा खोला तो गुस्से में खुद को नहीं रोक पाया और ब्वॉयफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया।

मामला इंग्लैंड के ब्रिस्टल क्राउन कोर्ट का है। यहां 23 साल के हार्ले तवेनर ने जैक मेरिक नाम के एक युवक को क्रॉसबो (एक प्रकार का तीर-कमान) से उस समय मौत के घाट उतार दिया, जब हार्ले ने जैक को अपनी पत्नी बिली हिल्सडन के साथ बेडरूम में सोते हुए पकड़ लिया।

हार्ले और हिल्सडन की शादी साल 2015 में हुई थी

अंग्रेज वेबसाइट डेली मेल की खबर के अनुसार हार्ले और हिल्सडन के बीच तलाक हो चुका था, मगर वो अक्सर उससे मिलने आता था। एक दिन सुबह जब हार्ले हिल्सडन से मिलने उसके घर गया तो उसने देखा कि उसकी वो किसी गैर मर्द यानी जैक के साथ सो रही है। गुस्साए हार्ले ने क्रॉसबो से जैक के ऊपर हमला किया। जिसके चलते जैक की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि हार्ले और हिल्सडन की शादी साल 2015 में हुई थी, मगर एक बच्चा होने के बाद दोनों के बीच रिश्ता खत्म हो गया। वहीं हिल्सडन ने भी कोर्ट में कहा कि हार्ले उसको आये दिन परेशान करता है। उसको धमकी भरे मैसेज करता है। इतना की नहीं उसके घर के आसपास घुमकर ताकझांक भी करता है। फिलहाल कोर्ट ने हार्ले को आठ साल की सजा चुनाई है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com