Home > Crime > पत्नी को जुए में हारा पति, सास ने बचाया

पत्नी को जुए में हारा पति, सास ने बचाया

wife of the head setलखनऊ/कौशाम्बी- उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने का और सास द्वारा बहु को बचाने का मामला सामने आया है ! जीहां पति ने अपनी पत्नी को जुए में दांव पर लगा दिया और हार गया। इतना ही नहीं पत्नी को दांव में हारने के बाद वह उसे जीतने वाले के हवाले करने के लिए भी तैयार हो गया। लेकिन उसकी सास को जब बेटे की करतूत का पता चला तो बहु को मायके भेज कर उसकी इज्जत बचाई !

जानकारी के अनुसार पिपरी इलाके की युवती की शादी 3 साल पहले पुरामुफ्ती क्षेत्र के युवक के साथ हुई थी। युवक मजदूर है। वह विवाह शादियों में डीजे बजाने का काम करता है। वह जुआ खेलने का भी आदी है। 8 दिन पहले उसने जुए में अपनी पत्नी को दांव पर लगा दिया और हार गया। इसके बाद वह पत्नी को जीतने वाले युवक के हवाले करने के लिए तैयार हो गया। इसके लिए वह अपनी पत्नी पर दबाव भी बनाने लगा, जिसे जान पत्नी हैरान रह गई।

वहीं पति की इस करतूत से घबराई पत्नी ने इस बात की जानकारी अपनी सास को दी। बेटे की इस घिनौनी हरकत को जान सास ने अपनी बहू को मायके भेज दिया। पति ससुराल पहुंचकर पत्नी को वापस घर आने के लिए परेशान करने लगा। पति के बार-बार तंग करने पर विवाहिता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com