शारीरिक संबंध से मना करने पर पत्‍नी की हत्‍या, प्राइवेट पार्ट को काटा

यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में शनिवार की सुबह एक पति ने कथित रूप से सेक्‍स से मना करने पर अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी और बाद में अपने प्राइवेट पार्ट को भी काट डाला।

आरोपी पति का गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। पीड़‍िता के पिता की शिकायत पर आरोपी अनवारुल हसन के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी पति अनवारुल हसन सिद्धार्थनगर जिले के पथरा पुलिस स्‍टेशन के अंतर्गत आने वाले ककरा पोखर गांव का रहने वाला है।

अनवारुल हसन गुजरात के सूरत में काम करता है और एक साल पहले उसने मेहनाज से शादी की थी। दो दिन पहले ही वह सूरत से आया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना के समय घर में केवल अनवारुल और मेहनाज ही थे।

पड़ोसियों ने शोर सुनकर खिड़की से झांका तो मेहनाज फर्श पर गिरी हुई थी और अनवारुल हसन खून से सना हुआ था। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस अनवारुल को हॉस्पिटल ले गई जहां से उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। मेहनाज के शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

गोरखपुर में संवाददाताओं से बातचीत में अनवारुल ने कहा, ‘जब मेरी पत्‍नी ने मेरे सेक्‍स करने के अनुरोध को नहीं माना तो मैं बहुत क्रोधित हो गया। मैंने उसकी हत्‍या कर दी और अपने प्राइवेट पार्ट को काट डाला।’

सिद्धार्थनगर के एसपी धरमवीर सिंह ने कहा, ‘मेहनाज के पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि अनवारुल दहेज के लिए उनकी बेटी को परेशान करता था।’