Home > India > ग्वालियर में पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी

ग्वालियर में पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी

Murder Mysteryग्वालियर- मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर पति फरार हो गया। बताया जा रहा है कि हत्या को अंजाम देने से दो दिन पहले ही आरोपी पति ने कमरा किराए पर लिया था।

जानकारी के मुताबिक, शहर के विनय नगर इलाके में सोमवार को एक नवविवाहिता सोनम धाकड़ का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई।  सोमन की दो साल पहले सत्येंद्र सिंह धाकड़ से शादी हुई थी।

सत्येंद्र गुजरात में रह रहा था, जबकि सोनम ग्वालियर में अपने परिवार के साथ रहती थी। दो दिन पहले सत्येंद्र ने ग्वालियर के विनय नगर में किराए का कमरा लिया था और रविवार रात वो सोनम को जबरदस्ती उसके मायके से लेकर कमरे पर गया था।

सोमवार सुबह सोनम के भाई छोटू ने उसे फोन लगाया तो वो बंद था। इसके बाद भाई ने अपने जीजा सत्येंद्र से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसका फोन भी बंद मिला। परेशान होकर छोटू किराए के कमरे पर पहुंचा जहां उसे अपनी बहन की लाश पलंग पर पड़ी दिखी।

मामले की सूचना मिलने पर बहोड़ापुर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। सोनम के परिवार का आरोप है कि सत्येंद्र ने ही उनकी बेटी की हत्या की है, जिसके बाद वो फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने बयान लेते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com