Home > India News > तीन तलाक से भी ज्यादा खतरनाक है पति पत्नी का यह मामला

तीन तलाक से भी ज्यादा खतरनाक है पति पत्नी का यह मामला

wife_said_husband_not_like_meविदिशा : शहर के एक संभ्रात परिवार की बहू सोमवार को सीएसपी के पास पहुंची जहां से उसे परिवार परामर्श केन्द्र भेजा गया। जहां उसने पति और ससुराल पक्ष पर तरह-तरह से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए। पत्नी ने पति पर कुछ समय से फिजिकल रिलेशन तक नहीं बनाने की बात कही। उसका आरोप था कि जब तक मैं दुबली-पतली रही पति की चहेती बनी रही और अब जब में मोटी हो गई तो पति मुझसे कन्नी काटने लगा। हालांकि पति ने भी पत्नी पर अभ्रदता करने सहित कई तरह के आरोप लगाए हैं।

सोमवार को शहर के एक युवक राकेश ने परिवार परामर्श केन्द्र पहुंचकर पत्नी द्वारा प्रताड़ित करने, मारपीट करने और माता-पिता से अभ्रदता करने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया था। कुछ देर बाद उसकी पत्नी सुलेखा भी सीएसपी नागेन्द्र पटैरिया के पास पहुंच गई और ससुराल पक्ष पर 10 लाख रुपए का दहेज मांगने, मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस सुरक्षा की मांग की।

मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएसपी ने परिवार परामर्श केन्द्र भेज दिया। इस मामले में पत्नी का मेडिकल भी कराया गया। केन्द्र में काउंसलर मदनकिशोर शर्मा और महिला आरक्षक रुचि सिंह ने उन्हें समझाने का प्रयास किया। राजस्थान निवासी पत्नी सुलेखा के मुताबिक उसका चार साल पहले राकेश से विवाह हुआ था। उसने आरोप लगाया कि राकेश अब मुझे हाथ लगाने से भी बचते हैं। कभी समय से घर नहीं आते। जब चाहे बगैर बताए कहीं भी चले जाते हैं। मोबाइल बंद कर लेते हैं।

जब वैवाहिक संबंध ही नहीं रखते तो मैं इनके साथ रहकर क्या करूंगी। पत्नी ने यहां तक कह दिया कि पति के किसी दूसरी महिला से संबंध है, शायद इसीलिए वह मुझसे संबंध नहीं रखते। इधर पति ने सारे आरोपों को नकारते हुए कहा कि पत्नी उसके साथ मामूली बातों अक्सर विवाद करती रहती है। वो खुद भी उसके साथ नहीं रहना चाहता। अंत में मामला तलाक तक जा पहुंचा। हालांकि केन्द्र ने अगली सुनवाई की तारीख दी है।






Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .