Home > India > पत्नी ने पति को डांटा तो दे दिया तलाक !

पत्नी ने पति को डांटा तो दे दिया तलाक !

Divorceबरेली- यूपी के बरेली में तलाक का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाओगे। दरअसल, हुआ यूं कि मोबाइल चुराने पर पत्नी ने अपने चोर पति को डांट लगाई। बस फिर क्या गुस्से में पति ने उसे तलाक दे दिया। दरगाह आला हजरत के प्रवक्ता और इस्लाम के जानकार भी इस तलाक को सही ठहरा रहे है। वहीं, पत्नी का कहना है कि तलाक शब्द का इस्तेमाल करने के दौरान वह नशे में था।

पति पर आरोप है कि उसने नशे की हालत में उसके और बच्चों के साथ मारपीट भी की थी और दोबारा घर में घुसने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में पीडि़ता ने अपने पति के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक रिक्शा चालक पति ने एक दुकान से मोबाइल चुराने के लिए डांट लगाई थी। इस दौरान मोबाइल शॉप ऑनर और पुलिस भी उसके यहां आजाद से पूछताछ करने आई थी।

लेकिन इसके बाद आजाद अपनी पत्नी पर ही बिगड़ गया और उसने उसकी पिटाई भी कर दी। इस दौरान बीच-बचाव में आए अपने तीन बच्चों को भी उसने नहीं बख्शा और उनकी भी जमकर पिटाई की और घर से बाहर निकाल दिया। इतना ही नहीं, दोबारा घर में घुसने पर जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान उसने उसको तीन बार तलाक-तलाक-तलाक भी कहा।

नशे में धुत पति के तलाक दिए जाने के बाद शबनम ने इस बाबत मुस्लिम जानकारों से भी राय मांगी, लेकिन सभी ने शबनम की दलील को खारिज कर दिया। इस पर महिला ने पुलिस के सामने गुहार लगाई है कि वह अलग रहने को तैयार है, लेकिन पति को जेेल भेजा जाना चाहिए। उसने पुलिस से अपनी और अपने बच्चों की जान को आजाद से खतरा बताया है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com