पति ने दहेज़ के लिए पत्नी, साली, सास को पीटा - Tez News
Home > Crime > पति ने दहेज़ के लिए पत्नी, साली, सास को पीटा

पति ने दहेज़ के लिए पत्नी, साली, सास को पीटा

demp pic

demp pic

फाजिल्का- सरकार द्वारा औरतें की सुरक्षा के लिए बनाऐ गए सख़्त कानून के बावजूद भी औरतो पर अत्याचार होने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा। दरअसल ज़िला फाजिल्का में एक मामला सामने आया है। जिसमें फाजिल्का की गौशाला रोड पर अनिल सेतिया निवासी कैलास नगर ने अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ मिल कर अपनी पत्नी विशू और उस की छोटी बहन और अपनी सास की मारपीट की गई।

जहाँ फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती की गई पीड़ित पत्नी विशु और उस की माता किरन रानी और उस की छोटी बहन ने बताया कि उन को विशु के पति ने अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ मिल कर बुरी तरह मारपीट की है। और उन्होंने बताया कि विशु के पति और उसके पारिवारिक सदस्यों ने दहेज की माँग को ले कर पहले भी उस के साथ कई बार मार पिटाई की गई है और कई बार पंचायतो में फ़ैसले भी हुए हैं।

लेकिन कुछ दिनों बाद फिर मारपीट की जाती रही है। लेकिन आज तो हद ही हो गई जब उसके पति अनिल सेतिया और उस के ससुर हाकिम सेतिया और उस के पति के छोटे भाई सोनू सेतिया ने मार देने की नियत के साथ मारपीट की। जिस पर मोहल्ला निवासियों ने इकठ्ठा हो उन की जान बचायी। मारपीट शिकार हुई तीनों माँ बेटियों ने माँग करते कहा कि पुलिस आधिकारियों की तरफ से उनको इन्साफ दिलाया जाऐ और दोषियों और सख़्त से सख़्त कार्यवाही की जाऐ।
वहीँ इस मामले में पुलिस अधिकारी तिलक राज के साथ बात की तो उन्होंने कहा कि पीड़ित औरतों के लगी चोटों का पता एक्सरे होने पर पता चलेगा और पीडितों की तरफ से जो बयान उनको दिए जाएंगे उस के मुताबिक बनती कार्यवाही की जाऐगी।
रिपोर्ट- @इन्द्रजीत सिंह




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com