Home > Entertainment > Bollywood > जमींदोज़ हो जाएगा पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना का बंगला

जमींदोज़ हो जाएगा पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना का बंगला

rajesh-khanna-houseबॉलीवुड के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना के मुंबई स्थित बंगले को जमींदोज़ करने की तैयारी चल रही है।नए मालिक यहां बड़ी इमारत खड़ी करने की योजना बना रहे हैं।

राजेश खन्ना का यह बंगला पिछले साल अगस्त 2014 में बिक गया था। इसे मंगलोरियन शशि किरण शेट्टी ने खरीदा था।’टाइम्स ऑफ इंडिया’ की खबर के अनुसार बंगले के नए मालिक चाहते हैं 6,500 स्क्वायर फीट में फैली इस जगह का उपयोग तीन या चार मंजिली बिल्डिंग के रूप में हो।

शेट्टी ने कहा, ‘हमें इस प्रॉपर्टी को फिर से बनाना होगा, क्योंकि यह लगभग 50 साल पुरानी है। कुछ महीनों में काम शुरू भी हो जाएगा।’

बॉलिवुड के पहले सुपरस्टार के बांद्रा स्थित कार्टर रोड पर मौजूद इस बंगले की डील पर शेट्टी ने कहा ‘एक्टर के परिवार वाले संभावित खरीदार की खोज कर रहे थे। मैं भी इस इलाके में प्रॉपर्टी ढूंढ रहा था और यह मेरे बजट में फिट था।’

शेट्टी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वे इस घर का नाम ‘आशीर्वाद’ ही रखेंगे और उम्मीद है कि इस घर में प्रवेश करने में उन्हें लगभग 18 महीने लग जाएंगे।

इस घर का नाम पहले ‘आशीर्वाद’ नहीं था, इसका नाम ‘डिंपल’ था और डिंपल कपाड़िया से शादी करने से पहले राजेश खन्ना ने यह बंगला अपने दोस्त ऐक्टर राजेन्द्र कुमार से खरीदा था। बाद में उन्होंने नाम बदलकर ‘आशीर्वाद’ कर दिया था।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com