Home > India > मांगे नहीं मानी तो नहीं देंगे बीजेपी को वोट : अतिथि शिक्षक

मांगे नहीं मानी तो नहीं देंगे बीजेपी को वोट : अतिथि शिक्षक

हरदा : संविदा शिक्षक बनाए जाने की मांग को लेकर विगत 19 दिनों से अतिथि शिक्षक हड़ताल पर हैं। हरदा के बलराम चौक पर धरना प्रदर्शन कर रहे अतिथि शिक्षको ने आरोप लगाया की मध्यप्रदेश सरकार में उनकी सुनने वाला कोई नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है। 19 दिनों सेअतिथि शिक्षक हड़ताल पर है पर सरकार ने अभी तक उनकी कोई सुध नही ली ,शायद सरकार को हमारा दुःख दर्द दिखाई नही दे रहा । अतिथि शिक्षको ने कहा कि आर्थिक स्थिति वैसे अच्छी नही ऊपर से सरकार का रवैया इस लिए वह आंदोलन करने को मजबूर है

अतिथि शिक्षकों ने मुख्यमंत्री शिवराज सरकार से मांगे मानने की मांग की और साथ ही सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अगर अथिति शिक्षकों को नियमित नही करती है तो सम्पूर्ण म.प्र. के 70 हजार अतिथि शिक्षक व उनका पूरा परिवार ,रिश्तेदार ,पढाये गये बच्चो एवं उनका परिवार के सदस्य आने बाले चुनाव में अपना मतदान बीजेपी सरकार को नही देंगे।

इतना ही नहीं अतिथि शिक्षक म.प्र. की प्रत्येक विधानसभा स्थानों पर जाकर बीजेपी के खिलाफ प्रचार प्रसार करने पर मजबूर होंगे ।आजाद अध्यापक संघ ने धरना स्थल पहुँच कर अतिथि शिक्षको की मांगो को उचित बताया और अपना समर्थन दिया । संयुक्त अतिथि शिक्षक संघ जिला हरदा 19 दिनों से कलम बंद अनिश्चित कालिन हड़ताल कर रहा हैं।

रिपोर्ट @जितेन्द्र वर्मा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com