आगरा- समाजवादी पार्टी के एक नेता के गनर का एक युवती को आंख मारना भारी पड़ गया। गुस्से में तमतमाई 23 साल की युवती ने ट्रैफिक सिंग्नल पर ही एसपी नेता की कर तोड़ डाली । न सिर्फ युवती ने नेता की मर्सेडीज कार पर चढ़कर एसपी का झंडा उखाड़ फेंका कार की विंडशील्ड भी तोड़ दी।इस युवती का हिम्मतवाला विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ज्यादातर लोगों ने इसे शोहदों को मुंहतोड़ जवाब बताया और कहा कि शोहदा कितना भी ताकतवर क्यों न हो, उसके साथ ऐसा ही बर्ताव किया जाना चाहिए।

दो मिनट के इस विडियो में पता चलता है कि युवती अपना स्कूटी से उतरकर एसपी नेता की कार पर चढ़ती है। इसके बाद वह पार्टी का झंडा निकालती है और उसी की मदद से गाड़ी की विंडशील्ड तोड़ती है। इतने पर भी उसका गुस्सा नहीं शांत होता तो वह नेता अभिनव शर्मा और उसके गनर को बाहर आकर लड़ने की चुनौती भी दे देती है।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि रविवार शाम एक ट्रैफिक सिग्नल पर युवती की गाड़ी अभिनव शर्मा की कार के बगल में रुकी। गाड़ी में बैठे शर्मा के गनर ने युवती को आंख मारी, तो युवती आगबबूला हो गई। इसके बाद चौराहे पर ही बवाल हो गया।

वहां आसपास काफी भीड़ जमा हो गई, लेकिन शर्मा गाड़ी में ही बैठे रहे। हालांकि, एक दूसरी गाड़ी में चल रहे शर्मा के गार्ड्स ने युवती से निपटने की कोशिश की।

मौके पर मौजूद एक अन्य शख्स ने बताया दरअसल युवती ने अपने फोन से बॉडीगार्ड की फोटो ले ली थी। इस पर एक गार्ड ने उसका फोन छीनकर फेंक दिया, जिसके बाद युवती ने बवाल मचा दिया। जानकारी के मुताबिक, युवती आगरा के ही एक सरकारी बैंक में काम करती है और अपनी छोटी बहन को डॉक्टर के पास दिखाने ले जा रही थी।

मौके पर पुलिस के पहुंचने के बावजूद युवती ने गाड़ी से उतरने से मना कर दिया। वह फोन के हर्जाने और बॉडीगार्ड की माफी पर अड़ी रही। आखिरकार, करीब एक घंटे के बवाल के बाद एसपी नेता को 6500 हजार रुपये देने पड़े। एसपी नेता से बात की गई तो उन्होंने बताया, ‘मैंने हर्जाना दे दिया क्योंकि मेरे बॉडीगार्ड्स ने युवती के साथ गलत व्यवहार किया था। हालांकि किसी ने आंख नहीं मारी थी। एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here