Home > State > Bihar > गैर मर्दो के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था पति, पत्नी ने उठाया ये कदम

गैर मर्दो के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था पति, पत्नी ने उठाया ये कदम

 

बेगूसराय में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। शुक्रवार को एक महिला थाने में इस बात को लेकर शिकायत दर्ज कराने पहुंची कि उसका पति गैर मर्दों के साथ हमबिस्तर होने के लिए लगातार दवाब बनाता है और बात नहीं मानने पर उसके साथ मारपीट करता है।

बेगूसराय मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली मीतन परवीन (बदला हुआ नाम) ने बताया कि पिछले करीब डेढ़ सालों से उसका पति दूसरे मर्दों के साथ हमबिस्तर होने के लिए दवाब डाल रहा है।

पीड़िता के मुताबिक गुरुवार को एक बार फिर पति एक गैर मर्द के साथ हमबिस्तर के लिए मजबूर करने लगा और जब उसने इसका विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस सबसे परेशान होकर वो पति सहित अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत करने मुफस्सिल थाना पहुंच गई।

जानकारी के मुताबिक मीनत परवीन (बदला हुआ नाम) और शहबाज की शादी एक साल आठ महीने पहले मुस्लिम रीति रिवाज के साथ हुई थी।

शहबाज मुंबई मे कंटेनर चलाने का काम करता है और जब कभी भी वो घर पहुंचता तो साथ में किसी न किसी मर्द को साथ लेकर आता और पत्नी को उसके साथ हमबिस्तर होने के लिए मजबूर करता।

पीड़िता के अनुसार ऐसा करने पर वो कभी भी गैर मर्दो के साथ संबंध बनाने को तैयार नहीं हुई और जब भी ऐसी स्थिति आती तो वो इसका विरोध करती या फिर अपने मायके चली जाती थी।

पीड़िता के अनुसार इस संबंध में कई बार पंचायत में भी इसकी शिकायत की गई पर पंचायत हर बार इस मामले मे हस्तक्षेप कर मामला को शांत करा देता।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com