कैबिनेट मंत्री पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप । - Tez News
Home > India News > कैबिनेट मंत्री पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप ।

कैबिनेट मंत्री पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप ।

File-Pic

File-Pic

अमेठी- सपा सरकार के कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाया हैं। महिला ने प्रजापति पर रेप का आरोप लगाते हुए बताया कि 60-60 दिनों तक होटल को बुक किया जाता था महिला ने बताया कि गायत्री प्रसाद के साथ उसके गुर्गे भी मौजूद रहते थे। जिन्होंने तीन साल तक महिला का शोषण किया।

महिला का शारीरिक शोषण करने वालों में प्रजापति के साथ उनके पीआरओ अशोक तिवारी, पिंटू सिंह, विकास वर्मा,चद्रंपाल और आशीष शुक्ला शामिल रहे। महिला ने बताया कि प्रजापति ने नशीना पदार्थ उसकी चाय में मिलाकर अपने गुर्गो के साथ उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला का आरोप है कि गायत्री के ख़ास मंत्री अशोक तिवारी ने उसकी मुलाकात मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति से करायी थी। जिसके बाद चाय में उसे नशीली दवा मिलाकर महिला के साथ यौन संबंध बनाये गए और अश्लील तस्वीरें भी खींची गयी थी। महिला ने आगे कहा है कि गायत्री प्रजापति ने इसके बाद कई दिनों तक ब्लैकमेल कर उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़ित महिला ने आगे जानकारी दी कि मंत्री गायत्री प्रजापति ने उसकी 17 साल की नाबालिग बेटी से भी छेड़छाड़ की और विरोध करने पर मंत्री ने महिला की पिटाई की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। महिला मूलरूप से चित्रकूट की रहने वाली हैं और सभासद रह चुकी हैं साथ ही वो सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं।महिला ने बताया कि आज तक वो शर्म की वजह से चुप रही लेकिन जब इन लोगों ने महिला की बच्ची के साथ भी यही सब करने का प्रयास किया तो वो चुप नही रह सकी।

आपको बता दें कि कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के करीबी माने जाते हैं। अभी हाल ही में गायत्री से खनन विभाग का चार्ज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने छीन लिया था, जिसके बाद एक बार फिर गायत्री को परिवहन विभाग का मंत्री बनाया गया।
रिपोर्ट- @राम मिश्रा




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com