पति और सास ने महिला को जिंदा जलाया,अस्पताल में भर्ती - Tez News
Home > Crime > पति और सास ने महिला को जिंदा जलाया,अस्पताल में भर्ती

पति और सास ने महिला को जिंदा जलाया,अस्पताल में भर्ती

Untitled_0006 024खंडवा – महिला उत्पीड़न पर लाख रोक लगाने की कोशिश की जाए पर रोज कहीं न कहीं महिलाओ को जलने का मामला समने आ रहा है। ताजा घटना खंडवा के ग्राम दुधवास की है जहा एक पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जला कर मारने का प्रयास किया। महिला को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है जहा उस का इलाज़ किया जा रहा है।

खंडवा के मुंदी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले ग्राम दुधवास  में रहने वाली रीना अपने पति सुनील कछवारे और सास रुक्मणी बाई पर आरोप लगाया की पारिवारिक विवाद के चलते उन्हें ने उसे जिंदा जलाने  का प्रयास किया। रीना के परिजनों ने आरोप है की शादी के बाद से ही उसे उसके ससुराल वाले प्रताणित करते आरहे है। आज सुबह चाय बनाने के बात को लेकर विवाद हुआ तभी उसके पति और सास ने उसे मिटटी का तेल छिड़क कर आग लगा दी।

वाही रीना के पति सुनील कछवारे ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा की वह खुद ने ही रीना को जली अवस्था में 108 की मदद से अस्पताल में भर्ती किया है। सुनील ने बताया की रीना पहले भी कई बार जल कर मरने की धमकी दे चुकी है।

फिलहाल रीना का इलाज़ जिला अस्पताल में चल रहा है डाक्टरों के मुताबिक महिला लगभग 85 प्रतिशत जली हुई है वाही पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

रिपोर्ट :- जावेद खान 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com