मेट्रो में पैंट की जिप खोलकर अश्लील हरकत करने लगा लड़का, मामला दर्ज

नई दिल्ली : दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली मेट्रो में महिलाओं के साथ कोई न कोई घटना सामने आती ही रहती है।

ऐसी ही एक घटना बुधवार शाम को यलो लाइन मेट्रो में देखने को मिली। बताया जा रहा है कि दिल्ली से गुड़गांव जा रही एक लड़की के सामने ही मेट्रो में सवार एक युवक ने जिप खोल दी और अश्लील हरकतें करने लगा।

लड़के के इस तरह हरकत करने से लड़की घबरा गई। उस वक्त लड़की ने किसी को कुछ भी नहीं बताया लेकिन लड़के की तस्वीर खींच ली। इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

लड़की ने आरोप लगाया है कि पुलिस काफी देर तक इस मामले में एफआईआर दर्ज करने में आनाकानी करती रही लेकिन बाद में हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करने के बाद पुलिस ने तेजी दिखाई और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर लिया। फोटो के जरिए पुलिस आरोपी को तलाशने में जुटी हुई है।

लड़की ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा, ‘जब वह ऑफिस से लौट रही थी उसी वक्त मेट्रो के सातवें कोच पर गेट के सामने एक लड़का खड़ा था। लड़का काफी देर तक उसे देखता रहा और बाद में उसने अपनी पैंट की जिप खोल दी।’

लड़की ने बताया कि उसके बाद लड़का अश्लील हरकत करने लगा। लड़की ने बताया कि लड़के ने अपना बैग सामने कर लिया था जिससे उसकी हरकत कोई और न देख सके। इसके बाद लड़की ने आरोपी लड़के की फोटो खींच ली।

सोशल मीडिया पर पीड़ित लड़की की आपबीती वायरल होने के बाद डीएमआरसी ने इस पर जवाब दिया।

डीएमआरसी ने कहा कि ऐसी किसी भी दिक्कत में पड़ने पर तुरंत मदद के लिए मेट्रो या सीआईएसएफ की हेल्पलाइन पर कॉल कर सकते हैं या नजदीकी मेट्रो स्टेशन के स्टाफ से संपर्क कर सकते हैं। ऐसी शिकायतों पर तुरंत कार्रवाई की जाती है।