महिला ने पूर्व प्रेमी के घर किया आत्महत्या का प्रयास - Tez News
Home > Crime > महिला ने पूर्व प्रेमी के घर किया आत्महत्या का प्रयास

महिला ने पूर्व प्रेमी के घर किया आत्महत्या का प्रयास

Woman Doing Attempt To Suicide In Front Of ExBoyfriend Houseबैतूल- मध्य प्रदेश के बैतुल में कोतवाली थाना क्षेत्र के टिकारी इलाके में एक महिला ने अपनी कलाई की नस काट ली और एक घंटे तक लहूलुहान महिला बेहोशी की हालत में सड़क पर तड़पती रही। महिला की कलाई से लगातार खून बह रहा था। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने कई बार पुलिस को फोन किया लेकिन पूरे एक घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

पत्नी अपने प्रेमी के साथ सोई थी तभी पति आ गया और…

मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों ने जब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को फोन किया तब कहीं जाकर डायल 100 वाहन पहुंचा और महिला को डायल 100 वाहन में ही जिला अस्पताल ले जाया गया।

सड़क किनारे कार में लव कर रहे प्रेमी जोड़े की मौत 

बताया जा रहा है कि महिला अपने पूर्व प्रेमी से मिलने उसके घर गई थी और इस दौरान दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ जिसके बाद महिला ने अपनी कलाई की नस काट कर आत्महत्या का प्रयास किया। महिला के नस काटते ही उसका प्रेमी मौके से फरार हो गया।

नाबालिग प्रेमी जोड़े ने हत्या के बाद नहाते हुए संबंध बनाए

युवक के परिजनों ने बताया कि युवति पहले भी दो बार उनके बेटे से मिलने आ चुकी थी लेकिन आज वो काफी गुस्से में आई थी और उसके हाथ में एक चाकू और ब्लेड भी थी। फिलहाल महिला की हालत स्थिर बनी हुई है।

पुलिस ने कराए बलात्कारी प्रेमी के प्रेमिका से सात फेरे

पुलिस के मुताबिक महिला के होश में आने के बाद ही इस घटना की असल वजह मालूम चलेगी वहीं महिला के फरार प्रेमी की भी तलाश की जा रही है।
रिपोर्ट- @अकील अहमद




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com