महिला से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, मांगे 3 लाख - Tez News
Home > Crime > महिला से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, मांगे 3 लाख

महिला से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, मांगे 3 लाख

Male_rape  इलाहाबाद- इलाहाबाद के अतरसुइया इलाके में एक व्यापारी के 23 वर्षीय लड़के ने पड़ोस में रहने वाली महिला को नशीली चाकलेट खिलाकर रेप किया। उसने वीडियो क्लिपिंग बनाकर महिला को ब्लैकमेल कर दुबारा बलात्कार किया और पैसे भी ऐंठ लिए। आरोप है कि युवक ने वीडियो क्लिपिंग बांटने की धमकी देकर महिला से तीन लाख रुपए की डिमांड की तो उसने सारी बात अपने पति से बताई।

पीड़िता का पति पेशे से वकील है। पुलिस अफसरों से लिखित शिकायत की गई तो दोपहर में अतरसुइया थाने की पुलिस ने नामजद एफआईआर लिखकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

अतरसुइया में रहने वाले उमेश साहू उर्फ पप्पू ने जनरल स्टोर खोल रखा है। पुत्र ऋषि साहू भी दुकान में बैठता है। पड़ोस में रहने वाला एक परिवार भी इसी दुकान से सारा सामान लेता है। उस परिवार की 40 वर्षीय महिला के मुताबिक, ऋषि लिस्ट लेकर सारा सामान घर में पहुंचा देता था।

आरोप है कि पिछले महीने सामान पहुंचाते वक्त ऋषि ने महिला को एक चाकलेट दी थी। उसे खाते ही महिला को तेज नशा हो गया। नशे की हालत में ऋषि ने महिला के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया और मोबाइल से वीडियो क्लिप भी तैयार कर ली। तब महिला को इस बारे में पता नहीं चल सका।
रेप का वीडियो बनाकर पीड़िता से मांगे 3 लाख

पीड़िता के मुताबिक करीब दस दिन पहले ऋषि ने उसे मोबाइल पर उसकी अश्लील वीडियो क्लिप और तस्वीर दिखाकर धमकी दी कि उसकी बात नहीं मानी तो वह क्लिप बांट देगा। उसने धमकाकर महिला के साथ फिर रेप किया। साथ ही दस हजार रुपये भी जबरन ऐंठ लिए। तब भी महिला ने चुप्पी बनाए रखी।

गुरुवार को ऋषि ने उससे तीन लाख रुपए की डिमांड की तो पीड़िता ने इनकार कर दिया और कहा कि थाने जाकर पुलिस से शिकायत करेगी। इस पर ऋषि ने धमकी दी कि वह उसकी चार साल की बेटी का अपहरण कर लेगा साथ ही परिवार को भी मुसीबत में डाल देगा। पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी।

अब तक लोकलाज की वजह से चुप रही महिला ने पति को सारी बात बताई। घरवालों ने सीओ बैरहना कृष्ण गोपाल से शिकायत की। सीओ के आदेश पर अतरसुइया थाने की पुलिस ने एफआईआर लिखकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।-एजेंसी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com