Home > Foregin > महिला को होटल रूम में बिना कपड़ों के मैनेजर ने देखा, दिया ये ऑफर !

महिला को होटल रूम में बिना कपड़ों के मैनेजर ने देखा, दिया ये ऑफर !

undress-women-in-hotel-roomअमेरिका के नॉर्थ कैरोलीना में सेल्स के प्रोजेक्ट पर गई एक महिला के साथ अजीब घटना घटी। डरहम में 27 साल की क्लेयर होटल वालवर्थ में रूकी थीं। वो जब अपने कमरे में कपड़े चेंज कर रही थीं, तभी होटल मैनेजर उन्हें छिपकर देख रहा था। उसकी चोरी पकड़ भी ली गई, लेकिन जब क्लेयर ने इसकी शिकायत की, तो होटल ने हर्जाने के तौर एक बेतुका ऑफर दे दिया।

क्लेयर ने बताया कि वो ग्राउंड फ्लोर पर अपने रूम में कपड़े बदल रही थीं, तभी उन्हें खिड़की पर कोई दिखा। उन्होंने तेजी से खुद को कवर किया और रिसेप्शन पर कॉल कर दरवाजा बंद करने को कहा। क्लेयर ने कहा कि मैं इतनी डर गई थी कि मैंने अपने कमरे के वॉर्डरोब को दरवाजे पर लगा लिया, ताकि उसे कोई खोल न सके।

उन्होंने बताया कि इतना सब करने के बाद भी उन्हें रात भर नींद नहीं आई। सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो वो कोई और नहीं बल्कि होटल का शिफ्ट मैनेजर निकला। क्लेयर ने बताया कि उस रात को मैनेजर ने होटल के रेस्टोरेंट में भी उससे बात करने की कोशिश की थी।

उऩ्होंने मैनेजर पर आरोप लगाए लेकिन उसे पहली गलती बताकर उसे सिर्फ चेतावनी देकर ही छोड़ दिया गया। इसके बाद उन्होंने ग्लोबल होटल चेन में भी इसकी शिकायत की, तब उन्हें अजीबोगरीब ऑफर दे दिया गया। होटल चेन ने क्लेयर को हर्जाने के तौर पर उसी होटल में एक रात और ठहरने का ऑफर दिया।

नॉटिंघम के किर्कबी की रहने वाली क्लेयर ने कहा कि मैंने कई दिनों तक इस घटना का असर झेला है। मुझमें इसे लेकर बहुत गुस्सा है। हालत ये हो गई थी कि मेरे हसबैंड निक को काम से दो हफ्तों की छुट्टी लेकर घर रहना पड़ा, क्योंकि मुझे अकेले डर लगता था। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com