Home > Latest News > प्रेमी के साथ संबंध बनाते ही लड़की पहुंच गई अस्पताल, जाने क्या है मामला

प्रेमी के साथ संबंध बनाते ही लड़की पहुंच गई अस्पताल, जाने क्या है मामला

स्पेन में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने अपने प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध क्या बनाए उसके लेने के देने पड़ गए। इस तरह का यह अपनी तरह का पहला मामला है।

कई बार सेक्सुअल एक्ट जानलेवा हो जाते हैं। बहुत से लोगों को संबंध बनाने के दौरान एलर्जी हो जाती है तो बहुत से लोगों के साथ ऐसी घटना घटती है कि उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ता है। इस मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

यहां स्पेन में 31 साल की एक लड़की अपने प्रेमी के साथ ओरल सेक्स कर रही थी तभी उसे तेजी से उल्टी होने लगती है और उसे जानलेवा एलर्जी रिएक्शन हो जाता है।

जिसके बाद लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों को संदेह हुआ कि वह एनाफिलेक्टिक सदमे में चली जाएगी।

डॉक्टरों ने बताया कि जैसे ही लड़की ने अपने प्रेमी के स्पर्म को निगला उसे उल्टियां आना शुरू हो गईं और सांस लेने में दिक्कत हो गई।

हालांकि लड़की को सही समय में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जांच में डॉक्टरों ने पाया गया कि लड़की के प्रेमी ने सेक्स से लगभग चार घंटे पहले एमोक्सिसिलिन-क्लैवुलैनीक एसिड-पेनिसिलिन लिया था जिससे लड़की की ये हालत हो गई है।

दरअसल, इस लड़की ने खुलासा करते हुए बताया कि उसे पेनिसिलिन से एलर्जी है लेकिन ओरल सेक्स से पहले इस लड़की ने किसी भी तरह की दवा और फूड लेने से मना कर दिया था।

ऐसा माना जा रहा है कि ये अपने आप में ऐसा पहला मामला है। रिपोर्ट की मुख्य लेखिका सुसाना अलमेनारा ने लड़की को चेताते हुए कहा कि यदि आपको पता है कि आपको किसी खास चीज से एलर्जी है तो ऐसे में आप कंडोम का इस्तेमाल करें।

हालांकि, उस लड़के की पहचान नहीं हो पाई है जिसने लड़की के साथ यौन संपर्क रखने से चार घंटे पहले दवा ली थी। बताया जा रहा है कि इलाज के बाद अब लड़की की हालत सामान्य है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com