Home > Crime > अस्पताल में भर्ती महिला से वार्ड ब्वॉय ने किया रेप

अस्पताल में भर्ती महिला से वार्ड ब्वॉय ने किया रेप

Demo-Pic

जयपुर- सवाईमाधोपुर के अस्पताल में मंगलवार को एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां अस्पताल में भर्ती महिला के साथ ड्यूटी पर तैनात वार्ड ब्वॉय ने दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी महिला ने तुरंत अपने पति को दी और ये पूरा वाकया सुन पति के होश उड़ गए। उसने तुरंत महिला थाना पहुचकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। घटना की सूचना अस्पताल में फैलने के बाद सब भौचक्के रह गए। वहीं आरोपी फरार हो गया।

दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि सवाई माधोपुर के सामान्य चिकित्सालय में तीन मार्च को डेकवा निवासी एक महिला के पेट में दर्द हुआ था। इसके बाद उसे मेडिकल वार्ड में भर्ती कराया गया। साथ ही महिला का तीन साल का बेटा भी बीमार हुआ तो साथ में महिला चिकित्सालय की जच्चा बच्चा विंग मे उसे भी भर्ती करवा दिया गया।

इसके बाद बीती रात वार्ड ब्वॉय बुद्धि प्रकाश मीना ने महिला को जाकर कहा कि उसके बच्चे को तुम्हारी जरूरत है। तुम्हें वहां बुलाया गया है। महिला को षड़यंत्र पूर्वक आरोपी वार्ड ब्वॉय दूसरे कमरे में ले गया और जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

आपको बता दें कि जिला अस्पताल में इससे पहले भी महिलाओं के साथ छेड़खानी आदि की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। ऐसी घटनाएं बार-बार सामने आने से महिला सुरक्षा को लेकर किए जा रहे दावों की पोल खोलती नजर आ रही है। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com