अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला टीचर से बलात्कार

राजस्थान के चूरू जिले में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक सरकारी स्कूल की टीचर से रेप का मामला सामने आया है।

चूरू के महिला थाने में आरोपी के खिलाफ दर्ज मामले के अनुसार यहां किराए के मकान में रह रही 29 वर्षीय महिला टीचर का एक साल पहले अश्लील विडियो बनाया गया था। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ रेप किया गया।

आरोपी ने ब्लैकमेल कर महिला के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर एक साल तक यौन शोषण (रेप) किया।

पड़ित महिला ने झुंझुनूं जिले के गांव दोरादास के रहेन वाले मोहित शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा कर मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़िता की शिकायत पर दर्ज हुई रिपोर्ट के अनुसार अगस्त 2017 में उसका तबादला चूरू के नजदीक एक गांव में हुआ था। एक साल पहले आरोपी मोहित कुमार ने किराये के मकान में रह रही महिला का अश्लील विडिया बना लिया और उसके साथ रेप किया।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप का यह सिलसिला छह महीने तक जारी रहा। इसके बाद महिला ने आरोपी की धमकियों से तंग आकर किराए का मकान छोड़ दिया और गांव में रहने लगी।

आरोप है कि बीते आठ जनवरी को आरोपी ने वीडियो वायरल करने और महिला के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर उसे होटल में बुलाया जहां चार दिन तक बंधक बनाकर उससे रेप किया।

समाज में बदनामी के डर से सहमी हुई पीड़ित महिला यौन शोषण का शिकार होती रही। आखिरकार जब महिला ने आरोपी के बुलाने पर जाने से इनकार कर दिया तो उसने फेसबुक पर महिला की फोटो डालकर भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए। इससे तंग आकर और परेशान होकर पीड़िता ने अपनी मां और पति को आपबीती सुनाई।

इसके बाद वो पीड़िता को लेकर महिला थाने पहुंचे जहां आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस आरोपी मोहित शर्मा की तलाश कर रही है।