पति दूसरों के साथ सोने के लिए करता था मजबूर, ससुर करता था रेप - Tez News
Home > Crime > पति दूसरों के साथ सोने के लिए करता था मजबूर, ससुर करता था रेप

पति दूसरों के साथ सोने के लिए करता था मजबूर, ससुर करता था रेप

हरियाणा में एक महिला के साथ ससुराल वालों द्वारा तवायफ बनाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने नूंह के महिला थाने में अपने ससुर पर रेप का केस दर्ज कराया है। साथ ही महिला ने अपने पति पर दूसरों के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पिता-पुत्र पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडकल करवाने के बाद उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, जहां पीड़िता ने अपना बयान दर्ज करवाया। आरोपी पिता-पुत्र तैयब और शाकिर हालांकि फरार हैं।

पुलिस में दर्ज FIR के अनुसार, 25 वर्षीय पीड़िता राजस्थान के अलवर की रहने वाली है। कुछ साल पहले उसकी शादी हरियाणा के नूंह जिले के पिपाका गांव में शाकिर से हुई थी। पीड़िता का कहना है कि शादी के बाद से ही ससुर उस पर गलत निगाह रखता था।

इतना ही नहीं खुद उसका पति पैसे लेकर अपनी पत्नी को दूसरों के साथ सोने के लिए मजबूर करता था। विरोध करने पर पीड़िता के साथ उसका पति मारपीट भी करता था। महिला की शिकायत पर उसके ससुर तैयब व पति शाकिर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पीड़िता ने बताया कि 19 नवंबर को उसका ससुर बहाना बनाकर उसे अपने साथ तावडू ले गया और वहां एक कमरे में उसके साथ रेप किया । इस बारे में जब उसने अपने पति को बताया तो पति ने उलटे उसी की पिटाई कर दी। साथ ही उस पर आरोप लगाया कि वह उसके पिता को बदनाम करना चाहती है।

आरोपी पिता-पुत्र फिलहाल फरार हैं। गुरुग्राम की ASI मंजू ने कहा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com