Home > Latest News > आखिर क्या चीज़े लड़कियों के पर्स में छिपे होते हैं: जानिए

आखिर क्या चीज़े लड़कियों के पर्स में छिपे होते हैं: जानिए

girls-handbagअक्सर आपने लड़कियों को कहते सुना होगा कि “don’t touch my bag”, हर कोई यही सोचता है कि लड़कियां अपने बैग में ऐसा क्या रखती हैं जो लड़कों को अपने बैग में हाथ भी नहीं लगाने देती। जानिए आखिर क्या चीज़े लड़कियों के बैग में मौजूद होती हैं।

लड़कियों के बैग में कैश मिले न मिले, लेकिन मेकअप का सामान जरुर मिलता है। कंघी, आइना और मॉइसचुराइजर, काजल, बेसिक कॉम्पैक्ट पाउडर, लिप्स्टिक, सेफ्टी पिन, और रबर बैंड जैसी तमाम चीज़े बैग में मौजूद रहती हैं। लड़कियां ये कभी भी नहीं चाहती कि लड़के जान जाए कि वह मेकअप के लिए इतना सामान इस्तेमाल करती हैं।

लड़कियां साफ सफाई को लेकर कुछ ही ख्याल रखती हैं, इसलिए अपने बैग में हैंड सैनिटाइज़र, फेसवॉश, टिश्यू पेपर मौजूद रहते हैं। लड़कियां नहीं चाहती कि उनका चेहरा कभी भी खराब दिखे। इसलिए हर मौसम में ये चीज़ें लड़कियों के बैग में रहती हैं।

लड़कियां जब बोर होती हैं तो अक्सर वह या तो गाने सुनती हैं या फिर कुछ खाती हैं। ऐसे में दिन का अधिक्तर वक्त घर से बाहर बिताने वाली लड़कियां अपने बैग में ड्राई फ्रूट्स, नमकीन, एनर्जी बार या फल रखती हैं।

चाहे धूप हो न हो लड़कियों को बेवजह ही चश्में लगाना पसंद होता है। इसिए वह अपने बैग में एक चश्मा लेकर चलती है। लड़कियों को ऐसा लगता है जैसे चस्मा लगाकर वह ज्यादा खुबसूरत हो जाती है।

भले ही लड़कियों की पीरियड्स की तारीख आस-पास न भी हो, लेकिन लड़कियां के बैग में सैनिट्री नैपकिन जरुर रहते हैं। ऐसा ये इमरजैंसी के लिए करती हैं। लड़के उनके उस सीक्रेट को न जान जाए इसलिए वह कभी नहीं चाहती कि उनका बैग लड़के देखें।



Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com