Home > Foregin > दिल टुटा तो दुनिया घूम घूमकर बनाये कई मर्दों से संबंध !

दिल टुटा तो दुनिया घूम घूमकर बनाये कई मर्दों से संबंध !

Demo-Pic

Demo-Pic

प्यार अगर 6 साल पुराना हो तो अलग होना किसी के लिए भी आसान काम नहीं होगा। ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ भी हुआ जब 6 साल पुराने रिश्ते को उसके ब्वॉयफ्रेंड ने पलभर में ठुकरा दिया। लेकिन ब्वॉयफ्रेंड से अलग होने पर इस लड़की ने जो किया वो किसी को भी हैरान कर देगा।

ब्रिटेन के डर्बी शहर की रहने वाली 30 साल की लॉरा जेन विलियम्स के ब्वॉयफ्रेंड ने जब उससे रिश्ता तोड़ा तो लॉरा भी इस रिश्ते के साथ टूट गई। लेकिन वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के जाने के बाद भी कभी अकेली नहीं रही बल्कि दुनिया घूम घूमकर कई लोगों से संबंध बनाए।

दरअसल लॉरा ने एक किताब में बेहद चौकाने वाले खुलासे किए हैं। इस किताब के अनुसार उसने पेरिस, इटली, बाली समेत कई जगहों पर घूम-घूमकर अनजान पुरुषों और महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

ऐसा करने के पीछे उसका टूटा दिल था। 6 साल पुराने पार्टनर ने जब लॉरा को छोड़ा तो उसे सहारा देने वाली उसकी सहेली से ही प्यार हो गया था। दोनों साथ में घूमने निकल जाया करती थी।

वह जिस भी पब, पार्टी या शहर में जाती वहां वह अपने लिए एक पार्टनर को ढूंढ लिया करती थी। उनके साथ संबंध बनाने में भी उसे कोई समस्या नहीं होती थी।
डेली मेंल की रिपोर्ट के अनुसार ब्रेकअप के बाद लॉरा सबसे पहले पेरिस गई, जहां उसने पहली बार अनजान शख्स के साथ संबंध बनाए। लॉरा का मानना है कि अनजान अच्छे दोस्त बन सकते हैं और वह आपके अतीत से मतलब नहीं रखते।

लॉरा डर्बी ने ऑनलाइन डेटिंग साइट पर एक शख्स से बात करने के बाद मुलाकात की। 35 मिनट की मुलाकात के बाद दोनों होटल रूम में चले गए थे।
लॉरा ऐसा इसलिए करती हैं ताकि वह खुद को दूसरों से ताकतवर समझ सके और कोई उन पर कभी भी हावी न हो सके। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com