Home > Crime > बहू की डिलीवरी के लिए गई महिला से अस्पताल में दुष्कर्म

बहू की डिलीवरी के लिए गई महिला से अस्पताल में दुष्कर्म

अलवर गैंगरेप मामले को लेकर बवाल अभी थमा नहीं है। इसी बीच अलवर में ही बलात्कार का एक और मामला सामने आ गया है।
अलवर जिले के कठमूर इलाके में एक महिला के साथ कथित तौर पर सरकारी अस्पताल में बलात्कार किया गया।
यह घटना मंगलवार (7 मई) को हुई थी। कठमूर के एसआई उदय भान ने शुक्रवार (10 मई) को बताया कि एक महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।
महिला ने बताया कि उसके साथ 7 मई को राम निवास नाम के व्यक्ति और एक अन्य व्यक्ति गिरिराज प्रसाद ने कठमूर के अस्पताल में बलात्कार किया।
पीड़ित महिला ने बताया कि वह 5 मई (रविवार) को अपनी गर्भवती बहू को लेकर अस्पताल आई थी।
दस्तावेजों पर साइन के बहाने बुलाया
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक 7 मई को गिरिराज प्रसाद नाम के एक कंपाउंडर कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के बहाने महिला को रात 8 बजे डिलीवरी रूम में ले गया।
रूम में दूसरा आरोपी राम निवास पहले से मौजूद था। महिला ने बताया कि आरोपी राम निवास ने उसके साथ बलात्कार किया जबकि गिरिराज ने उसका हाथ पकड़कर उसका मुंह बंद कर दिया। हालांकि इस मामले में आगे की जांच जारी है।
पहले भी ऐसा मामला आया सामने
गौरतलब है कि अलवर में ही एक अन्य मामले में 26 अप्रैल को एक महिला के साथ उसके पति के सामने गैंगरेप करने और अपने पति मारपीट करने का मामला सामने आया था। यह घटना अलवर के थानागाजी क्षेत्र की थी।
दंपती को सुनसान जगह पर ले गए
उल्लेखनीय है कि महिला और उसका पति एक बाइक पर गांव लालवाड़ी से तालवृक्ष की तरफ जा रहे थे, जब 20-25 साल के उम्र के करीब पांच आदमियों ने उन्हें रोका और दंपती को सुनसान जगह पर ले गए।
आरोपी ने महिला के साथ बलात्कार किया और उसके पति के साथ मारपीट की। महिला ने बताया कि आरोपी ने उन्हें धमकी दी कि वे इस मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज नहीं करवाएं अन्यथा वे वीडियो वायरल कर देंगे।
उठी थी सीबीआई जांच की मांग
इस मामले में विपक्षी राजनीतिक दलों ने पीड़िता को न्याय दिलाने और मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी।
वहीं पुलिस पर इस मामले देरी से रिपोर्ट दर्ज करने का आरोप लगाया गया है। बता दें कि घटना के छह दिनों बाद इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी।
Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com