Home > Latest News > महिला के दो प्राइवेट पार्ट्स, बताया सेक्स लाइफ सीक्रेट !

महिला के दो प्राइवेट पार्ट्स, बताया सेक्स लाइफ सीक्रेट !

Cassandra Bankson with two vaginas opens up about her sex lifeइसे कुदरत का करिश्मा ही कह लें कि एक महिला ने खुद सामने आकर बताया कि उसके शरीर में एक नहीं दो योनि है। सिर्फ योनि ही नहीं बल्कि दो गर्भाशय और दो ग्रीवा मौजूद हैं। शरीर में दो योनि के मामलों पर गौर किया जाए तो पांच या सात महिलाएं ऐसी होंगी लेकिन अब तक केवल दो औरतों ने इस सच्चाई को स्वीकार करने की हि्म्मत दिखाई है।

यूट्यूब की मशहूर ब्लॉगर कसान्ड्रा बैकसन ने फैन्स को सबसे पहले ये सच्चाई बताई है। बैकसन ने कहा कि उन्होंने काफी सालों तक हिम्मत करने के बाद ये सच बताने की ठानी कि वो दूसरी लड़कियों की तरह नहीं है। उसके शरीर में एक नहीं दो दो योनि हैं। इसके बाद उसके ब्लॉग पर लोगों के सवालों का झड़ी लग गई।

एक चार्ट के जरिए बैकसन ने बताया कि किस तरह से उसके शरीर में दो योनि है। वैज्ञानिकों के अनुसार इस तरह के मामले में एक या दो महिलाएं ही अब तक सामने आई हैं।

ब्लॉग पर दो योनि की खबर छपने के बाद लोगों ने सबसे ज्यादा सवाल बैकसन की सेक्स लाइफ पर पूछे। किसी ने उनसे पीरियड्स को लेकर जिज्ञासा जाहिर की तो कोई उनकी सेक्स लाइफ के बारे में जानना चाहता था।

कसान्ड्रा का कहना है कि उनके पीरियड सामान्य होते हैं। क्योंकि इसकी वजह है कि उनके पास दो फैलोपियन ट्यूब हैं जो एक दूसरे से जुड़े हुए हैं जिससे महीने में एक बार ही पीरियड्स होते हैं।

ऐसा ही एक मामला 27 साल की हेजल जोन्स का सामने आया था। उनका कहना था कि उनके जवानी के समय में उन्हें पेट मे बहुत गंभीर दर्द का सामना करना पड़ता था। हेजल ने भी खुद दुनिया के सामने आकर स्वीकार किया था कि उनके शरीर में एक नहीं दो दो योनि हैं। हेजल का कहना था कि वो डरती है कि जब बच्चा पैदा करने का समय आएगा तो उनके साथ क्या होगा। [एजेंसी]




इस महिला के दो प्राइवेट पार्ट्स, बताया सेक्स लाइफ सीक्रेट !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com