Untitled_0017 023खंडवा – सरकार घरेलु हिंसा को लेकर लाख कढे़ कानून बना ले पर घरेलू हिंसा रूकने का नाम नही ले रही है। मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के कोलगांव ग्राम में एक बेरहम पति ने पहले तो अपनी पत्नि की बेदर्दी से पिटाई की और फिर उसकी आंखे ही फोड दी। इतना ही नही उस जालिम पति ने पीडित महिला को घर में ही बंधक बना कर रखा। पडोस के लोगो ने पीडिता के मायके खबर करी तो पूरा मामला सामने आया। पीडित महीला का पति अभी फरार बताया जा रहा है।

खंडवा के ग्राम कोलगाव में बेहद दर्दनाक वाकया सामने आया। आरोपी पति रंजित प्रजपति ने आपनी पत्नि सीमा को एक महीने तक घर में कैद कर रखा। रोज उसे मारता पिटता रहा। फिर एक दिन नशे की हालत में उस बेदर्द पति ने अपनी पत्नि की आख में लकडी डाल कर फोड दिया। पीडिता की मां उर्मिला बाई ने आरोप लगाया कि आरोपी पति ने पहले भी सीमा के साथ मारपीट करता रहा है। पर उसे घरेलु बात समझ कर नजर अंदाज कर दियां था। गांव के लोगो ने फोन कर सीमा के हालत की बारे में बताया तो वह तुरंत ही अपनी बेटी के पास चले आऐ। जब तक वह उसे सही सलामत ले जाते उससे पहले ही अरोपी ने उसकी आंखे फोड़ दी। सीमा की हालत इतनी नाजुक है कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पडा।

खस्ता हाल सीमा अस्पताल के पलंग पर सही से लेट भी नही पाती उसके पूरे सरीस पर मारपीट के इतने निषान है कि आप की आखों से आसु निकल पडेंगे। इतना ही नही उसे अपनी आंख फोडे जाने का भी बहुत मलाल है।

डीएसपी खंडवा एस आर सेंगर ने बताया कि पीडिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here