Home > Crime > मासूम की आंखों के सामने पिता ने मां को मार डाला

मासूम की आंखों के सामने पिता ने मां को मार डाला

murder

गुवाहाटी- किसी बच्चे के दिल पर क्या बीतेगी जब उसकी आंखों के सामने उसकी मां की हत्या उसके पिता ने की हो। हालांकि बच्चा काफी छोटा है, पर इतना तो जानता है कि उसकी मां मर चुकी है और उसको मारने वाला उसका पिता है।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बड़े आराम से बच्चे के साथ बातचीत करते हुए घर से बाहर निकला और पड़ोसी के पास बच्चे को कुछ देर रखने की बात कहकर फरार हो गया। घटना बीते कल गुरुवार की देर रात असम की राजधानी गुवाहाटी के हातीगांव थानांतर्गत अजंता पथ के चिलाराय उप पथ स्थित 2 नंबर मकान में घटी। अमजद खान ने अपनी पत्नी निशा सिन्हा खान की धारदार चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

जिस समय अमजद अपनी पत्नी की गला रेत रहा था, यह नजारा उसका बच्चा देख रहा था। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी अहमद बड़े शांति के साथ बच्चे का हाथ पकड़ा और घर से बाहर आ गया। पड़ोस के घर में उसने बच्चे को कुछ देर रखने की बात कह कर चुपके से फरार हो गया।

पुलिस की पूछताछ में पड़ोसी ने बताया कि अमजद जब उसके पास आया तो उसकी गतिविधि किसी भी एंगल से संदिग्ध नजर नहीं आ रही थी, हालांकि उसके सीने के पास सर्ट पर लाल रंग का कुछ लगा हुआ था। उसके जाने के बाद कुछ देर बात सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस को हत्या में व्यवहृत चाकू मिल गया, वहीं घर में खून के धब्बे चारों ओर फैले मिले। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया।

सूत्रों ने बताया कि मृतका मणिपुरी थी। उसने अपने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ अमजद के साथ विवाह किया था। विवाह के बाद से मृतका निशा सिन्हा का घर वालों से कोई रिश्ता नहीं था, हालांकि सूचना मिलने पर आज शुक्रवार की सुबह उसका भाई मौके पर पहुंचकर पुलिस को समूची घटना से अवगत कराया।

 पड़ोसियों के अनुसार पति-पत्नी में कभी-कभार छोटी-मोटी तकरार होती थी, जो आमतौर पर सभी घरों में होती है। इसलिए किसी को अमजद पर किसी तरह का कोई शक नहीं था कि वह इतना खूंखार हो सकता है। पुलिस ने इस संबंध में एक मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। खबर लिखे जाने तक पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी में जुटी हुई है।एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com