Married_to_the_collective_Gangrepतोशाम – हरियाणा में पति को रस्सी से बांधकर पत्नी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामला तोशाम का है। यहां कुछ लोग महिला को जबरन उठाकर ले गए और उसके साथ दुराचार किया।

पति के विरोध किए जाने पर उन्होंने उसे रस्सियों से बांध दिया। दंपति मूल रूप से हिसार का रहने वाला है। तोशाम के गांव बहल में उनकी टायर पंक्चर की दुकान है।

पीड़िता अपने पति से मिलने आई हुई थी। महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। भिवानी के सिविल अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल कराया गया। फिलहाल मामले की छानबीन जारी है।

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पति सात-आठ साल से तोशाम के गांव में कन्या स्कूल के पास टायर पंचर लगाने का कार्य करता है। शुक्रवार को वह अपने पति के पास आई थी। देर रात कुछ व्यक्ति दुकान में आए और उसके पति से गाड़ी में पंचर लगाने को कहने लगे।

पति ने कहा कि इतनी रात को पंचर नहीं लगाएगा। इस पर आरोपियों ने दूर जाने की बात की तो वह पंक्चर लगाने को तैयार हुआ। इसी दौरान उन व्यक्तियों की नजर मुझ पर पड़ी और वे लोग पूछताछ करने लगे।

पति ने कहा कि यह मेरी पत्नी है और मिलने आई है। इतना सुनकर वे लोग दुकान में घुस गए और बदतमीजी करने लगे। पति ने विरोध किया तो उसे पीटने लगे और रस्सियों से बांध दिया। इसके बाद वे लोग उसे उठाकर अज्ञात जगह पर ले गए।

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वे आठ लोग थे। उनमें से पांच ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद वे उसे दुकान पर छोड़ गए और पति से 20 हजार रुपये और डीवीडी छीनकर ले गए। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

मामले को लेकर थाना प्रभारी बिंसबर दयाल ने बताया कि महिला शिकायत पर मेडिकल के लिए भिवानी के सिविल अस्पताल में भेजा गया। मामले में छानबीन की जा रही है। आरोपियों की तलाश जारी है। आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here