महिला से दो पुलिसकर्मियों ने किया बलात्कार, सस्पेंड - Tez News
Home > Crime > महिला से दो पुलिसकर्मियों ने किया बलात्कार, सस्पेंड

महिला से दो पुलिसकर्मियों ने किया बलात्कार, सस्पेंड

rape-new1फाजिल्का- जहां देश में दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है और इन मामलो में अंकुश लगाने वाले पुलिस भी इस बीच दुष्कर्म के मामलो में चर्चा का विषय बन रहा है ! ताजा मामले की बात करें तो पंजाब के फिरोजपुर शहर में फाजिल्का की रहने वाली रीना ( काल्पनिक नाम ) 45 वर्षीय ने आरोप लगाया था कि फिरोजपुर के सिविल हॉस्पिटल में तैनात हेड कॉन्स्टेबल राम प्रकाश ने मेरे बेटे और भांजे को नौकरी दिलाने का झांसा देकर और एएसआई बूटा सिंह की मदद से मेरे साथ किया ! वहीँ पुलिस कर्मियों पर रेप का आरोप लगने के बाद दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर निलंबित कर दिया गया !

फाजिल्का में रहने वाली पीड़ित महिला रीना ( काल्पनिक नाम ) ने बताया कि राम प्रकाश को जो कि पंजाब पुलिस के अंदर हेड कॉन्स्टेबल फिरोजपुर शहर में तैनात है और पिछले आठ साल से जानती थी और इस ने मेरे बेटे और मेरे भांजे को रोडवेज में कंडकटर में नौकरी दिलाने का आश्वासन देकर मुझे फिरोजपुर सिविल हॉस्पिटल में बने नशा छुड़ाओ केंद्र के पास बने अपने रुम में ले गया जहां में अपने भांजे के साथ गयी और मेरे फोन की बैटरी डाउन हो गयी और उसे चार्ज करने के लिए राम प्रकाश ने सिविल हॉस्पिटल में बनी केंटीन में मोबाईल को चार्ज करने के लिए मेरे भांजे को भेज दिया और एएसआई बूटा सिंह ने बाहर से कमरे को बंद कर दिया जिससे हेड कॉन्स्टेबल ने मुझे जान से मारने की धमकी देकर मेरे साथ दुष्कर्म किया गया !

वहीँ इस मामले में फिरोजपुर एसपी एच राजवीर सिंह बोपाराए ने बताया कि फाजिल्का की लिआना गाव की रहे वाली महिला ने फिरोजपुर के एक हेड कांस्टेबल राम प्रकाश और एएसआई बूटा सिंह पर बलात्कार का आरोप लगाया था जिस पर मामला दर्ज एफआआर नंबर 94 धारा 376 ,120बी 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर निलंबित कर दिया गया है और उन्होंने कहा कि जाँच जारी है !

@इंद्रजीत सिंह

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com