Home > Crime > एयरपोर्ट पर महिला यात्री ने गर्भवती महिला सिपाही के पेट पर मारी लात

एयरपोर्ट पर महिला यात्री ने गर्भवती महिला सिपाही के पेट पर मारी लात

इंदौर : एयरपोर्ट टर्मिनल से बाहर आने के बाद फिर से घुसने की कोशिश कर रही दिल्ली की महिला यात्री को जब महिला सिपाही ने रोकने की कोशिश की तो महिला यात्री ने उसके पेट में लात मार दी। सिपाही को आठ माह का गर्भ है। घटना के बाद उसकी मेडिकल जांच कराई गई, जो सामान्य मिली। सिपाही की रिपोर्ट पर महिला के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि कोर्ट से उसे जमानत मिल गई। घटना सोमवार दोपहर एक बजे की है।

दिल्ली से महिला यात्री प्रियंका, पति पारस पलगोत्रा और मां-बाप के साथ इंडिगो के विमान से इंदौर आई थी। प्रियंका टर्मिनल से बाहर आ गई। नियमानुसार एक बार बाहर आने के बाद यात्री फिर से प्रवेश नहीं कर सकता, लेकिन वह अराइवल गेट से अंदर जाने लगी, तभी आरक्षक सुरेश ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने अनसुना कर दिया।

वहां खड़ी केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की महिला सिपाही ज्योति चौहान ने उसे रोकने चाहा। इस पर दोनों में बहस होने लगी। इसके बाद प्रियंका ने सिपाही के साथ हाथापाई शुरू करते हुए उसके पेट पर लात मार दी। इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को भी दी गई।

प्रियंका परिवार के साथ महाकाल के दर्शन के लिए आई थी। रात को उनकी वापस दिल्ली की फ्लाइट भी थी। विवाद के बाद वह और उसके परिजन महिला सिपाही से माफी मांगते रहे, लेकिन अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज देखे और उसके बाद एफआईआर कराने के आदेश दिए।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com