Home > 18+ News Adult > अब करेंगी महिलाएं रोबोट के साथ सेक्स !

अब करेंगी महिलाएं रोबोट के साथ सेक्स !

robot-sex-womanअभी तक शायद आप सोचते होंगे कि पुरुष के बिना महिला अधूरी है लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, क्योंकि एक सर्वे रिपोर्ट में पता चला है कि आज से लगभग 10 साल बाद 2025-26 तक महिलाएं मर्दों के साथ नहीं बल्कि रोबोट के साथ संबंध बनाना ज्यादा पसंद करेगी।

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि अभी से ही महिलाओं में मशीन के प्रति ज्यादा प्यार देखने को मिलने लगा है। जो आगे चलकर और भी बढ़ जायेगा। कई महिलाओं ने यह कबूल भी किया है कि वह रोबोट से संबंध बनाना ज्यादा पसंद करेगी। महिलाओ की हर मैगजीन में इसके बारे में बात होती है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि भले ही एक मशीन मर्दों की तरह आनंद नहीं दे सकता, लेकिन महिलाएं इसी मशीन के साथ संबंध बनाना ज्यादा पसंद करेंगी। इसका सबसे बड़ा कारण है उनका अकेलापन। जो महिलाएं अकेली रहती है ज्यादातर उन्होंने इस तरह की बात कही है।

महिलाओं का कहना है कि संबंध बनाते हुए वह रोबोट पर अपने मनमुताबिक कंट्रोल रख सकेगी और अपनी मर्जी से उससे काम करवा सकेगी। इतना ही नहीं रोबोट ना तो कभी उसे संबंध के लिए मना करेगा और ना ही कभी थकने का बहाना बनाएगा। तो मर्दों की अपेक्षा रोबोट से संबंध करने पर महिलाएं ज्यादा संतुष्ट रहेंगी। [एजेंसी]




Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com