Home > 18+ News Adult > शारीरिक संबंध बनाते समय महिला पार्टनर इसलिए निकालती हैं आवाज़ें

शारीरिक संबंध बनाते समय महिला पार्टनर इसलिए निकालती हैं आवाज़ें

सेक्स के दौरान अगर आपकी पार्टनर का आवाज़ निकालना लाज़मी है। अगर आपकी पार्टनर सेक्स के दौरान आवाजें निकाले तो यह मत मान लीजिए कि आपने उसे संतुष्ट कर दिया है।

कई बार इसका मतलब कुछ और भी होता है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं। यह जरुरी नहीं कि आपकी साथी आपके साथ सेक्स का आनंद ले रही हो।


यह दिखावा भी हो सकता है क्योंकि हाल ही में ब्रिटेन के शोधकर्ताओं ने एक शोध में इस बात का खुलासा किया है कि लगभग 25 प्रतिशत महिलाएं सेक्स के दौरान आवाजें निकालकर चरम आनंद को पाने का दिखावा करती हैं।

इसके अलावा शोध में यह भी बताया गया है कि महिलाएं सेक्स के दौरान इसलिए कराहती या आह।।ऊह करती है ताकि उनके पुरुष साथी सेक्स में और तेजी लाए।

शोधकर्ताओं ने 18 से 48 वर्षीय 71 महिलाओं पर यह शोध किया। शोध में शामिल महिलाओं से पूछा गया कि सेक्स के दौरान उनके द्वारा निकाली गयी आवाजों का ऑर्गेज्म से कोई संबंध है।


इसके जवाब में महिलाओं का कहना था कि इस तरह कि आवाजें सिर्फ अपने पुरुष साथी की सेक्स प्रक्रिया में ज्यादा तेजी लाने और जल्द स्खलन के लिए होती है। ताकि इस प्रक्रिया को जल्द ख़त्म किया जा सके।

इसके दूसरी ओर 25 प्रतिशत महिलाओं का कहना था कि वह सिर्फ ऑर्गेज्म का दिखावा करने के लिए नियमित रूप से ऐसी आवाजें निकालती हैं।

90 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि वे चरम आनंद तक पहुंच ही नहीं जा पाती जबकि 87 प्रतिशत का कहना था कि अपने पार्टनर के प्रति प्रेम को बनाये रखने के लिए ऐसा करती है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com