Home > India > शिवसेना सांसद का बड़ा बयान, माफी मांगने से इनकार

शिवसेना सांसद का बड़ा बयान, माफी मांगने से इनकार

नयी दिल्ली: एयर इंडिया के एक कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने आज कहा कि वह कर्मचारी से माफी नहीं मांगेगें। इसके अलावा सांसद ने घटना के लिए एयरलाइन के कर्मचारी को दोषी ठहराया। सांसद की इस हरकत पर चार निजी भारतीय कैरियर्स ने उन्हें अपनी उड़ान सेवा देने से इनकार कर दिया है जबकि नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने वादा किया है कि उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

गायकवाड़ ने आज सुबह यहां महाराष्ट्र सदन में संवाददाताओं से कहा कि उन्हें अपने किये पर कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने कहा, काहे का पश्चाताप? उन्होंने कहा, मैं माफी नहीं मांगूंगा, उन्हें :एयर इंडिया के प्रबंधक सुकुमार: आना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए उसके बाद हम देखेंगे। 60 वर्षीय व्यक्ति को पता होना चाहिए कि किस तरह से बर्ताव किया जाता है।

गायकवाड़ ने कहा कि वह खुद को आराम देने के लिए कल रात को फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया देखने गये थे। उन्होंने कहा, टेंशन-फ्री होना चाहिए ना, आप भी यह फिल्म देखिए यह बहुत अच्छी है। जब सांसद गायकवाड़ से पूछा गया कि उनके इस काम ने लोकतंत्र के मंदिर को शर्मिंदा किया है तब उन्होंने कहा कि उन्होंने संसद को गौरवान्वित किया है। इस बीच, लोकसभा की स्पीकर सुमित्रा महाजन ने कहा कि वह मामले पर स्वत: संग्यान नहीं ले सकतीं और अगर इसे सदन में उनके नोटिस में लाया जाएगा तब ही वह इस पर विचार कर सकती हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com