Home > Entertainment > Bollywood > VIDEO: ‘सुल्तान’ के संघर्ष को बयान करता Trailer जरूर देखें

VIDEO: ‘सुल्तान’ के संघर्ष को बयान करता Trailer जरूर देखें

भाई की फिल्म सुल्तान का दमदार ट्रेलर कल रिलीज हे चुका है। बीती रात यशराज बैनर की फिल्म ‘सुल्तान’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस मौके पर फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर और मुख्य कलाकार सलमान खान के साथ अनुष्का शर्मा मौजूद थीं। सलमान ने एक बात और साफ कर दी है कि सुल्तान कोई बॉयोपिक नहीं बल्कि पूरी तरह काल्पनिक कहानी है।

सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ के अनुभव साझा करते हुए बताया है कि उन्हें शूटिंग के दौरान सबसे ज्यादा मुश्किल लंगोट पहनने में हुई। फिल्म में पहलवान बने सलमान ने बताया, ”मुझे कहा गया कि मैं शॉर्ट्स पहनकर शूटिंग कर सकता हूं। तब मैंने कहा कि असली पहलवान तो लंगोट पहनते हैं। इसलिए मैं भी लंगोट ही पहनूंगा।”

सलमान ने आगे कहा, ”मैं लंगोट पहनकर सेट पर गया, तो देखा पांच हजार लोग खडे थे और मुझे देखते ही ‘भाई-भाई’ चिल्लाने लगे। तब जाकर मुझे लगा अरे ये तो गडबड हो गई।” इसके बाद सलमान ने बताया कि उन्होंने लुंगी लपेटी और लोगों के करीब जाकर उन्हें चिल्लाने से मना किया।

सलमान ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा ”लंगोट के इस अनुभव के बाद मुझे समझ आया कि जब हीरोइन स्विमसूट पहनकर शूटिंग करती हैं, तो उन्हें कैसा महसूस होता होगा।

ऐसे में शूटिंग के दौरान क्या उन्हें किसी तरह की चोट लगी। इस सवाल पर अनुष्का ने कहा, ”भगवान की कृपा से मुझे किसी भी प्रकार की इंजरी नहीं हुई।” लेकिन अनुष्का की इस बात के उलट सलमान ने कहा, ”इस फिल्म ने तो मेरी ‘वाट’ ही लगा दी। फिल्म में डायरेक्टर साहब ने मुझे असली पहलवानों के साथ लड़वाया है।

फिल्म में दिखाए गए कुश्ती के सीन्स को सलमान असली बताते हुए कहते हैं, ”हमने असली पहलवानों के संग कुश्ती की है और वो भी बिना केबिल और बॉडी डबल के इस्तेमाल के। कुश्ती के अपने अनुभव के बारे में सलमान ने कहा कि बचपन में जब वो इंदौर में रहा करते थे, तब उनके चाचा उन्हें अखाडे़ में ले जाते थे और कुश्ती सिखाया करते थे। फिल्म ‘सुल्तान’ के तकरीबन तीन मिनट के ट्रेलर में सलमान और अनुष्का हरियाणवी बोलते नजर आ रहे हैं।

सलमान से पूछा गया कि क्या उन्होंने इसके लिए हरियाणवी सीखी? सलमान ने कहा, ” मैंने सिर्फ डायलॉग को याद किया है और कैमरे के सामने बोल दिया है। वहीं अनुष्का पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि ‘इन्होंने जरूर हरियाणवी सीखी है।

sultan trailer, salman khan, anushka sharma, movie, eid, bollywood

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .