Home > 18+ News Adult > अपनी मां के लिए सरॉगट मदर बनने का फैसला किया

अपनी मां के लिए सरॉगट मदर बनने का फैसला किया

DEMO PIC

DEMO PIC

लंदन – क्या आपने कभी सुना है कि बहन अपने भाई या बहन को जन्म दे सकती है? जी हैं ये सच है। हाल ही में ऐसा हुआ है कि 26 साल की लियान स्टैनफर्ड ने अपनी मां के लिए सरॉगट मदर बनने का फैसला किया। असल में उसकी 50 साल की मां एक और बच्चा चाहती थीं, लेकिन डॉक्टरों ने कह दिया था कि गर्भ में बच्चे का ठहर पाना मुश्किल है।

बेटी ने मां की इच्छा समझ ली और उसने ऐसा फैसला किया जो सबको चौंका सकता है। उसने मां के लिए सरॉगट बनना स्वीकार कर लिया। लेकिन कहानी में मोड़ तब आया जब बच्चे के पैदा होने के बाद उसका मन बदल गया। बच्चे के साथ उसका जुड़ाव मां से ज्यादा बच्चे से हो गया और उसने बच्चे को मां के हवाले करने से मना कर दिया। सरॉगसी के लिए दोनों के बीच किसी तरह का लीगल अग्रीमेंट नहीं हुआ था।

50 साल की मिसेज जूडी रॉबर्ट्स आईवीएफ की मदद से 21 हफ्ते की प्रेगनेंट थीं। लेकिन उनका गर्भपात हो गया। कुछ परेशानियों के चलते वह फिलहाल दोबारा गर्भ धारण नहीं कर सकती थीं। फिर क्या था एक बेटी ने अपनी मां की परेशानी को समझा और उसे हल करने का काम शुरू किया। लियान की मां उसके लिए तैयार हो गईं।

लियान के सौतेले पापा मार्क रॉबर्ट्स के स्पर्म की मदद से उसे गर्भ धारण कराया गया। लियान ने अपनी मां को बकायदा कार्ड भेजकर यह खुशखबरी भी दी। लेकिन बेबी के होने के बाद लियान का मन कुछ बदल गया और उसने अपना बेबी मौली अपनी मां को नहीं दिया। लियान कहती हैं उसकी और उसके बच्चे की बॉडिंग उसकी मां की तुलना में कहीं ज्यादा अच्छी है, इसलिए वह अपने बेबी को अपनी मां को नहीं देंगी।   DEMO PIC

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .