Home > Latest News > विकलांग, बुजुर्ग को सेक्स करने का पैसा दे सरकार !

विकलांग, बुजुर्ग को सेक्स करने का पैसा दे सरकार !

sex_story
sex worker: sex workers News in Hindi
जर्मनी की ग्रीन पार्टी की प्रवक्ता ने कहा है कि अपंग और गंभीर रूप से बीमार लोग अगर पैसे देकर सेक्स करते हैं तो उन्हें यह पैसा सरकार से वापस लेने का हक़ मिलना चाहिए। उन्हें इसके लिए यह साबित करना होगा कि उन्हें चिकित्सीय तौर पर सेक्स की ज़रूरत है और सेक्स वर्कर को पैसा देने के लिए उनके पास पैसे नहीं हैं।

लड़कियों को पसंद हैं सर्दियों में सेक्स के ये 6 पोजीशन

न्यूड कपल कार में सेक्स कर रहा था !

सांसद एलिजाबेथ स्कैरफ़ेनबर्ग ने वेल्ट एएम सोनटैग अख़बार से कहा, “मेरा ख़्याल है कि सेक्स करने के लिए स्थानीय अधिकारियों को आर्थिक मदद देनी चाहिए। ” जर्मनी में 2002 से वेश्यावृति को क़ानूनी मान्यता प्राप्त है।

लगातार सेक्स से बढ़ती है याददाश्त

किस सेक्स पोजीशन में सबसे ज्यादा अच्छा लगता है?

वेल्ट एएम सोनटैग अख़बार ने लिखा है कि कई सेक्स वर्करों ने नर्सिंग होम में अपनी सेवाएं दी हैं। नर्सिंग होम में सेक्स संबंधी सलाह देने वालों का कहना है कि वेश्याएं मरीजों के लिए किसी ‘वरदान’ से कम नहीं थीं।

Video: मोनालिसा लेस्बियन सेक्स विडियो वायरल !

इन फूड के सेवन से वियाग्रा की जरूरत नहीं

नीदरलैंड में इलाज में होने वाले खर्च के तौर पर सेक्स पर होने वाले खर्च को भी शामिल किया जाता है। और इसे सरकार से वापस लेने का दावा करने का भी प्रावधान भी है। [एजेंसी]




Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .