Home > Latest News > रेस्त्रां में बिक रहा था इंसानी मांस ,प्रशासन ने बंद कराया

रेस्त्रां में बिक रहा था इंसानी मांस ,प्रशासन ने बंद कराया

DEMO - PIC

DEMO – PIC

नाइजीरिया – लोग पैसे कमाने के लिए इतना गिर जाएंगे की इंसान के मांस को भी बेचना शुरू कर देंगे। जी हां ऐसा ही एक मामला सामने आया जिससे आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। नाइजीरिया में एक रेस्त्रां में इंसानी मांस बेचने का मामला सामने आया है। इंसानी मांस मिलने की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन ने रेस्त्रां को बंद करा दिया है।

जानकारी के मुताबिक नाइजीरिया के दक्षिण-पूर्वी प्रांत अनमबरा में एक रेस्त्रां में इंसनी मांस पका कर ग्राहकों को दिया जाता था। स्थानीय लोगों ने इसकी गुप्त जानकारी पुलिस की दी और छापेमारी में पुलिस को किचन से कटे हुए सिर बैग में मिले।

अनमबरा के इस रेस्त्रां में खाने के बाद एक पादरी को शक हुआ। रेस्त्रां में खाने की कम कीमत को लेकर पादरी को कुछ गड़बड़ी का शक हुआ। एक अंग्रेजी मीडिया की खबर के मुताबिक, पादरी को खाने के बाद 700 नाइरा लगभग 2.20 यूरो बिल दिया जो कि रोज के खाने के मुकाबले काफी कम था। पादरी के मुताबिक, मेरे द्वारा आपत्ति जताने पर अटेंडेंट ने कहा कि मीट का केवल छोटा सा टुकड़ा था इसलिए पैसे कम लिया गया। मुझे जानकारी नहीं थी कि मुझे इंसानी मांस परोसा गया है।

इतना ही नहीं पुलिस ने यहां से हथियार भी बरामद किया। इस संबंध में पुलिस ने अभी तक दस लोगों को गिरफ्तार किया है। एक स्थानीय व्यक्ति के मुताबिक, मैं इस प्रकार की घटना उजागर होने से सरप्राइज नहीं हूं। मैं जब भी मार्केट जाता था तो देखता था कि होटल में अजीब गतिविधियां हो रही हैं। रेस्त्रां के लोग कभी साफ कपड़े नहीं पहनते थे – एजेंसी

Hotel restaurant in Nigeria shut down for serving human flesh

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .