Home > Latest News > चाइल्ड सेक्स ट्रैफिकिंग का आरोपी 70 का बूढ़ा, जेल

चाइल्ड सेक्स ट्रैफिकिंग का आरोपी 70 का बूढ़ा, जेल

court judgment justiceलॉस एंजेलिस- दो नाबालिग लड़कों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्रिटेन से अमेरिका जाने वाले शख्स को कोर्ट ने 13 साल जेल की सजा सुनाई है। आरोपी को अमेरिके लॉस एंजेलिस में कोर्ट ने विदेश से चाइल्ड पॉर्नोग्राफी वीडियो देश में लाने के आरोप में दोषी ठहराया।

पुलिस के मुताबिक, पॉल चार्ल्स विल्किंस (70) को तब गिरफ्तार किया जब वह कैलिफोर्निया में 9 साल के लड़के से संबंध बनाने के लिए कोशिशें कर रहा था लेकिन जिसे वह डीलर समझ रहा था वह अंडरकवर एजेंट था और यहीं से आरोपी फंस गया।

चाइल्ड सेक्स ट्रैफिकिंग का आरोपी
मिरर की खबर के मुताबिक, ब्रिटेन के कैंब्रिजशायर में रहने वाला आरोपी 10 और 12 साल के दो लड़कों से भी संबंध बनाने के लिए प्रयास कर रहा था और उनसे मिलने के लिए वक्त तय कर रहा था, तभी उसे बीते साल फरवरी में गिरफ्तार कर लिया गया।

कोर्ट को बताया गया कि आरोपी एक ऑनलाइन ग्रुप चलाता था जिसमें बच्चों के पॉर्न वीडियो अपलोड किए जाते थे। वह जनवरी 2016 में नाबालिग लड़कों से संबंध बनाने के लिए ब्रिटेन से अमेरिका गया। शुरुआत में उसे अवैध संबंध बनाने के इरादे से यात्रा करने और चाइल्ड सेक्स ट्रैफिकिंग का आरोपी बनाया गया। इसके बाद उसे चाइल्ड पॉर्न रखने के आरोप में भी दोषी ठहराया गया।

संबंध बनाने के बदले 250 डॉलर की डील
कोर्ट में सुनवाई के दौरान उसने स्वीकार किया कि अमेरिका आने के पीछे उसका मकसद दो लड़कों के साथ संबंध बनाना था। ये दोनों लड़के सगे भाई थे। लेकिन यह प्लान जब नाकाम रहा तो उसने एक और लड़के से संबंध बनाने के एवज में उसे करीब 17000 रुपये (250 डॉलर) देने का वादा किया था। उसने कोएशेला वैली में किराए पर एक फ्लैट लिया था। लेकिन हकीकत में यह मीटिंग एमिग्रेशन एंड कस्टम एनफोर्समेंट की एजेंसी HSI की ओर से किया गया स्टिंग था। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने उसे ब्रिटेन से अमेरिका पॉर्न वीडियो लेकर आने और नाबालिग लड़कों की आपत्तिजनक तस्वीरें रखने के आरोप में दोषी ठहराया। लॉस एंजेलिस में कोर्ट ने उसे 13 साल के लिए जेल भेज दिया और 1700000 लाख रुपये (25000 डॉलर) जुर्माना भी लगाया। कोर्ट ने आजीवन उस पर नजर रखे जाने का भी आदेश दिया। [एजेंसी]




Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .