Home > Latest News > हवस की आग मे महिला ने अपने बेटे के साथ किया ये

हवस की आग मे महिला ने अपने बेटे के साथ किया ये

 

वासना की आग में जल रही इस महिला की घिनौनी करतूत को जानने के बाद सभी लोग दंग हैं। इस 24 वर्षीय महिला पर अपने ही बेटे का यौन शोषण करने का आरोप साबित हुआ।

सबसे हैरानी की बात यह है कि इस महिला का बच्चा उस वक्त महज 10 महीने का था। इस मां ने अपने बेटे के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया और इस वीडियो को अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शेयर भी किया।

आयरलैंड के सबसे बड़े शहर डबलिन की रहने वाली इस महिला का नाम ऐशले जेसेप है। पुलिस ने इस महिला को साल 2011 में कोलंबस से 20 मील दूर गिरफ्तार किया था। इसपर दो बच्चों के साथ अश्लीलता करने का आरोप साबित हुआ।

जानकारी के मुताबिक इस महिला ने 13 साल से कम उम्र के एक अन्य बच्चे का भी यौन शोषण किया था।

उस वक्त इस घटना के बारे में Franklin County Prosecuting Attorney रॉन ओ ब्रायन ने बताया था कि ऐशले जेसेप ने अपने 10 महीने के बच्चे का यौन शोषण 30 अगस्त 2011 को अपने कैम्बेन सर्किल घर में किया।

इसने अपने बच्चे के साथ अश्लील हरकत की और इसका वीडियो भी रिकॉर्ड किया। इसके बाद इसने इस वीडियो को अपने ब्वॉयफ्रेंड को ई-मेल के जरिए भेज दिया।

Huffington Post से बातचीत करते हुए ओ ब्रायन ने बताया था कि यह दोनों अक्सर अपने सेक्शुअल एक्टिविटी का वीडियो एक-दूसरे को भेजा करते थे। अपने ब्वॉयफ्रेंड की सलाह पर ही उसने अपने बेटे के साथ यह अश्लील हरकत करते हुए अपना वीडियो बनाया था।

लेकिन जेसेप के ब्वॉयफ्रेंड जॉर्डेन रसल की पूर्व गर्लफ्रेंड की नजर इस वीडियो पर अगले ही दिन यानी इसी साल 31 अगस्त को पड़ी। इस वीडियो पर नजर पड़ते ही उसने Michigan State Police से संपर्क किया।

स्टेट पुलिस की नजर जैसे ही इस वीडियो पर पड़ी उसने कोलंबस पुलिस को अलर्ट किया और इस महिला की तलाश तेज करने को कहा।

पुलिस ने आखिरकार इस महिला को धर दबोचा। पुलिस ने इसके कंप्यूटर, वीडियो कैमरा और कुछ अन्य चीजों को भी सीज कर लिया था।

जेसेप को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसपर केस चलना शुरू हुआ। उस वक्त अक्सर ऐशले जेसेप कोर्ट में रोती हुई नजर आती थी। वो अदालत मे रोती और फिर अपने वकील की तरफ देखकर कहती की उसे अपनी सफाई में कुछ नहीं कहना।

ऐशले जेसेप को उम्रकैद की सजा सुनाई गई। इस मामले में उसके ब्वॉयफ्रेंड जॉर्डन रसेल को 20 साल की जेल की सजा हुई।

साथ ही अदालत ने यह भी कहा कि इस जुर्म के लिए रसेल को 15 साल तक पैरोल भी नहीं मिल सकेगा। उस पर जेसेप को अपने बच्चे के साथ अश्लील हरकत करने के लिए उकसाने का आरोप साबित हुआ।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .