Xiaomi Diwali sale: सिर्फ 1 रूपये में स्मार्टफोन ! कैसे ? - Tez News
Home > Business News > Xiaomi Diwali sale: सिर्फ 1 रूपये में स्मार्टफोन ! कैसे ?

Xiaomi Diwali sale: सिर्फ 1 रूपये में स्मार्टफोन ! कैसे ?

mobile htc smartphoneनई दिल्ली- हर साल की तरह इस साल भी शियोमी दिवाली सेल लेकर आ रहा है। यह सेल कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com और Mi India ऐप पर रहेगी। इस साल यह तीन दिन की सेल 17 से 19 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में कंपनी 1 रुपए कीमत में स्मार्टफोन समेत कई प्रोडक्ट्स बेचती है। इसके साथ ही बहुत से प्रोडक्‍ट पर भारी डिस्‍काउंट भी मिलेगा।

1 रुपए में मिलेंगे ये प्रोडक्टस
17 अक्टूबर से 19 अक्टूबर के बीच हर दिन दोपहर 2 बजे फ्लैश सेल आयोजित की जाएगी। सेल में कंपनी कुल 30 डिवाइस को रखेगी, जिसमें 3 स्मार्टफोन होंगे। यह स्मार्टफोन रेडमी 3S प्राइम, रेडमी नोट 3 और मी 4 हैं जिन्हें 1 रुपए में बेचा जाएगा। रेडमी 3S प्राइम को 17 अक्टूबर, रेडमी नोट 3 को 18 अक्टूबर और मी 4 को 19 अक्टूबर के दिन उपलब्ध होंगे। इसके अलावा इस फ्लैश सेल में मी ब्लूटूथ स्पीकर, 20,000 एमएएच मी पावर बैंक, मी बैंड 2 को सिर्फ एक रुपए में खरीदा जा सकता है। कंपनी ने हर डिवाइस की 100 यूनिट को इस सेल में रखा है।

इसके लिए क्या करना होगा ?
सेल के लिए आपको पहले ही रजिस्टर करना होगा। रजिस्टर करने के लिए सबसे पहले कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं। स्क्रॉल करके ₹1 Flash Sale पर पहुंचे। यहां आपको रजिस्टर करने का ऑप्शन दिखेगा, जिसके लिए आपको लॉगिन करने के बाद सेल के बारे में फेसबुक पर शेयर करना होगा। ऐसा करके आप सेल मनें हिस्सा लेने के लिए योग्य हो जाते हैं। इसके अलावा शियोमी 16 अक्टूबर तक हर दिन सुबह 10 बजे से रात 10 बजे के बीच फोन व एक्सेसरी के लिए 500 रुपए, 200 रुपए और 100 रुपए के डिस्काउंट कूपन जीतने का मौका भी दे रही है।

ये भी होगा सेल का हिस्सा
सेल में हर रोज लकी ड्रॉ भी निकाला जाएगा, विजेता को Mi Robot वैक्यूम मिलेगा।
5,000 रुपए से 15,000 रुपए के बीच खरीदारी करने पर Mi Key chain जीतने का मौका होगा।
15,000 रुपए से ज्यादा की खरीदारी पर मी यूएसबी फैन ऑफर कर रही है।
सेल के तहत हर प्रोडक्ट की खरीदारी पर मी लैपटॉप स्टिकर मिलेगा।
Xiaomi मी प्रोटेक्ट पर 300 रुपये की छूट और मी 5 खरीदने पर 0% EMI भी ऑफर कर रही है। [एजेंसी]






loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com