Home > Gadgets > श्याओमी रेडमी 2 स्मार्टफोन अब कम कीमत पर

श्याओमी रेडमी 2 स्मार्टफोन अब कम कीमत पर

 redmi 2

श्याओमी इंडिया ने मंगलवार को एक और प्राइस कट के बारे में टीजर जारी किया है। टीजर से लग रहा है कि कम्पनी अपने पॉप्युलर स्मार्टफोन श्याओमी रेडमी 2 के दाम में 1000 रु तक की गिरावट लाने जा रही है। गौरतलब है, इस स्मार्टफोन को 6,999 रु में लॉन्च किया गया था।

कम्पनी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है जिसमें लिखा है, ‘7 जुलाई सुबह 10 बजे mi.com/in पर। इसे अभी अपनी टु डू लिस्ट में लिख लें। इस मैसेज के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की गई जिसमें लिखा था, ‘पेंट द टाउन रेड। अपना फोन बदलने के लिए तैयार हो जाएं। इस तस्वीर में सांकेतिक रूप से श्याओमी रेडमी 2 की नई कीमत 5,999 रु दिखाई दे रही है।

कम्पनी ने इससे पहले श्याओमी Mi4 और रेडमी नोट 4G के दाम भी गिराए थे। इस बजट स्मार्टफोन की कीमत में गिरावट जायज है क्योंकि हाल ही में सस्ता हुआ रेडमी नोट 4G अब 7,999 रु में बिक रहा है। यानी रेडमी 2 के काफी नजदीक की कीमत पर। इससे भारत में रेडमी 2 की सेल्स पर फर्क पड़ सकता है।

रेडमी 2 64 बिट 1.2GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 410 प्रोसेसर (कॉर्टेक्स A53) पर काम कर रहा है। इसके साथ 1 जीबी रैम और अड्रीनो 306 जीपीयू लगाए गए हैं। इसमें 8 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। इसमें 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक एक्सपैंड किया जा सकता है। श्याओमी रेडमी 2 में 2200 mAh बैटरी है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com