Latest Android Mobile Phones in India - Xolo सस्ता 4G स्मार्टफोन - Tez News
Home > Business > Xolo ने लॉन्च किया सस्ता 4G स्मार्टफोन

Xolo ने लॉन्च किया सस्ता 4G स्मार्टफोन

xolo-era-mobile-in-india-tez-news

लावा की सहायक कंपनी जोलो (Xolo) ने अपना बजट 4G एलटीई स्मार्टफोन Era 2X भारतीय बाजार में गुरुवार को लॉन्च कर दिया है। इसे Era 1X के उत्तराधिकारी के तौर पर देखा जा रहा है। इस स्मार्टफोन की कीमत 6666 रुपए रखी गई है। यह फोन 9 जनवरी से ऑनलाइन रिटेल वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। कंपनी के मुताबिक यह एंट्री लेवल फोन है और इसे वैल्यू फॉर मनी को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।

फोन की पूरी बॉडी प्लास्टिक की है और इसके रियर में फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। इस कीमत में फिंगर प्रिंट स्कैनर होना आपने आपकी इस फोन की खासियत है। इसके जरिए फोन को अनलॉक करने के अलावा कुछ फंक्शंस को भी कंट्रोल किया जा सकेगा। कंपनी की ओर से कहा गया है कि फिंगर प्रिंट स्कैनर के जरिए फोटो खींचने, चुनिंदा ऐप को लॉक और अनलॉक करने जैसे फीचर्स शामिल है।

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच की आईपीएस एचडी डिस्प्ले और 1.25 गीगाहर्ट्ज का मिडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है। फोन 2GB/3GB रैम के दो वेरिएंट में उपलब्ध है और इसके 16 जीबी का इंटरनल मेमोरी दी गई है। 3 जीबी वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपए होगी। जोलो का यह फोन एंड्रॉयड मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और इसमें डुअल सिम सपोर्ट दिया गया है। फोन में 2500 mAh की रिमूवेबल बैटरी दी गई है।

सेल्फी क्रेज ध्यान में रखते हुए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो कि सिंगल फ्लैश के साथ आता है। इसमें 5पी लारगॉन लेंस, ब्लू ग्लास फिल्टर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Era 2X दो रंगो (ब्लैक गन मेटल और लेट्टे गोल्ड) में उपलब्ध है। जोलो के इस फोन में 4 जी होने के कारण आप रिलायंस के हैप्पी न्यू ऑफर के तहत 31 मार्च तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेटा का लाभ उठा सकते हैं। Xolo launches low price 4G smartphone in india




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com