Home > Crime > दसवीं की छात्रा से रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

दसवीं की छात्रा से रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

raped

इलाहाबाद- इलाहाबाद में यमुनापार के शंकरगढ़ इलाके में दसवीं की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शादी समारोह में गई छात्रा को उसका एक रिश्तेदार जबरन अपने घर उठा ले गया और तीन दिन तक जबरन दुराचार करता रहा।

किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर छात्रा अपने घर पहुंची। छात्रा ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी तो खलबली मच गई। एसपी यमुनापार के आदेश पर शंकरगढ़ पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

शंकरगढ़ क्षेत्र का रहने वाला एक व्यक्ति मजदूरी करता है। उसकी 17 वर्षीय बेटी गांव के एक स्कूल में दसवीं की छात्रा है। छात्रा के ही स्कूल में बेमरी गांव का सुधाकर भी पढ़ता था। जो उसका दूर का रिश्तेदार भी है। स्कूल आने-जाने के दौरान के उनके बीच बातचीत होती थी।

28 मई को छात्रा अपने एक रिश्तेदार के घर शादी समारोह में गई थी। वहीं अचानक रात में लापता हो गई थी। तीन दिन बाद घर लौटी तो छात्रा ने बताया कि बेमरा गांव का सुधाकर उसे बहला-फुसलाकर उठा ले गया था।

घर में उसके साथ जबरन दुराचार किया। सुधाकर के माता-पिता भी इस साजिश में शामिल थे। तीन दिन बाद छात्रा आरोपी के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और अपने साथ हुए घटना की जानकारी दी तो घरवाले हैरान हो उठे।

पिता बेटी को लेकर शंकरगढ़ थाने पहुंचे, लेकिन थाने में कोई सुनवाई नहीं। तब पिता बेटी को लेकर एसपी यमुनापार से मिले। एसपी यमुनापार के आदेश पर रविवार को शंकरगढ़ पुलिस ने रिपोर्ट लिखी। शंकरगढ़ इंस्पेक्टर दिनेश सिंह यादव ने बताया कि सुधाकर और उसके मां-बाप के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com