Home > Election > इस चुनाव में बड़े-बड़े सूरमा निपट जाएंगे – बाबा रामदेव

इस चुनाव में बड़े-बड़े सूरमा निपट जाएंगे – बाबा रामदेव

देहरादून : उत्तराखंड में मतदान के बाद बाबा रामदेव ने बड़ा राजनीतिक बयान दे दिया है. बाबा रामदेव ने यह कहा है कि वे इस चुनाव में ‘निष्पक्ष’ हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह ‘भविष्यवाणी’ भी कर दी कि इन चुनावों के नतीजों के साथ बड़े-बड़े सूरमा निपट जाएंगे ।

कालेधन पर रामदेव निःशब्द, बोले- बराबर याद दिलाता हूँ

हरिद्वार में बाबा रामदेव ने कहा कि इस चुनाव में बड़ी राजनीतिक उथल-पुथल होने वाली है. हालांकि, पीए मोदी के करीबी माने जाने वाले योगगुरु ने इस बार बीजेपी का नाम नहीं लिया. उन्होंने कहा कि मतदान के दौरान वो किसी राजनीतिक दल का नाम नहीं लेना चाहते हैं ।

प्रियंका गांधी भारतीय, सोनिया कट्टर कैथलिक- रामदेव

उन्होंने यह भी कहा कि देश की जनता काफी विवेकशील है. वो खुद ही आंक लेगी. साथ ही उन्होंने अपने बयान का ‘मतलब’ निकालने की स्वतंत्रता दे दी. इससे पहले उन्होंने सभी से वोट डालने की अपील की और साथ में यह भी कहा कि ‘नोटा’ से वे सहमत नहीं ।

रामदेव बोले कालाधन मल्टीप्लाई हो रहा है

उत्तर प्रदेश के चुनावी माहौल पर वे कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे. हालांकि, उत्तराखंड चुनाव पर उन्होंने बिना किसी का नाम लिए ‘उथल-पुथल’ का बयान दिया. जब उनसे पूछा गया कि यूपी पर कोई टिप्पणी करें तो वे साफ मुकर गए. बाबा रामदेव के इस बयान के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं । Baba Ramdev says Modiji poori pramanikta se apna rajdharm nibha rahe hain




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .