रेल हादसे के बाद योगी पहुंचे गोशाला, नाराज लोगों ने twitter पर ये लिखा - Tez News
Home > India > रेल हादसे के बाद योगी पहुंचे गोशाला, नाराज लोगों ने twitter पर ये लिखा

रेल हादसे के बाद योगी पहुंचे गोशाला, नाराज लोगों ने twitter पर ये लिखा

नई दिल्ली: मुजफ्फरनगर के खतौली में हुए ट्रेन हादसे ने 23 लोगों की जान ले ली है जबकि इस भीषण दुर्घटना में 150 से ज्यादा लोग जख्मी बताए जा रहे है।


इस हादसे को लेकर जहां रेलवे मंत्रालय की लापरवाही सामने आई है तो वहीं इस हादसे पर दुख जताने के बाद आज जब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ घटना स्थल पर पहुंचने के बजाय गोशाला पहुंचे तो सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा बुरी तरह से उन पर फूट पड़ा।

लोगों ने जमकर सीएम पर भड़ास निकाली, एक यूजर ने लिखा कि ‘कितने बच्चे मर गए, ट्रेन हादसे में कितने घर उजड़ गए, लेकिन CM साहब को इंसानों से ज्यादा गायों की चिंता है। CM हाउस में एक तबेला ही खुलवा लो।


आप से कुछ होने वाला नहीं है… @सावंत राना नाम के यूजर ने लिखा- ”बच्चों को बचा नहीं पाए। गौशाला जाकर लोगों को बेवकूफ बना रहे हो। आप से कुछ होने वाला नहीं है।”


@दिल्ली वाले नाम से एक यूजर ने लिखा- ”इनको किसी जंगल में काम करना चाहिए था। कहां यूपी थमा दिया।”

[email protected]पंकज ने लिखा- ”रेल हादसों के परिवारों के साथ होने के बजाए योगी गायों में chilling out. @एकलव्य नाम नाम से एक यूजर ने लिखा- ”हद हो गई अब।”

गौरतलब है कि ये रेल हादसा शनिवार शाम 5 बजकर 46 मिनट पर तब हुआ जब ट्रेन संख्या 18477 कलिंग-उत्कल एक्सप्रेस पुरी से हरिद्वार की तरफ जा रही थी। इसी दौरान मुजफ्फरनगर के खतौली रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के 14 डिब्बे पटरी से उतर गए। पटरी से उतरे डिब्बे ट्रैक के पास बने मकानों और स्कूल इमारत में घुस गए। ये हादसा इतना दर्दनाक था कि शव, डिब्बे में बुरी तरह से फंस गए जिन्हें क्रेन से काटकर निकाला गया।

Read more at: http://hindi.oneindia.com/news/india/yogi-adityanath-gets-trolled-not-visiting-utkal-express-train-derailment-site/articlecontent-pf89946-419452.html

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com