योगी का चला डंडा, 11 अधिकारी ऑन द स्पॉट सस्पेंड, 7 का ट्रांसफर - Tez News
Home > India News > योगी का चला डंडा, 11 अधिकारी ऑन द स्पॉट सस्पेंड, 7 का ट्रांसफर

योगी का चला डंडा, 11 अधिकारी ऑन द स्पॉट सस्पेंड, 7 का ट्रांसफर

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के महाराजगंज में सख्त तेवर देखने को मिले। यहां काम में लापरवाही बरतने वाले 11 अधिकारियों को निलंबित कर दिया। जबकि सात अन्य अधिकारियों के तबादले के आदेश दिए हैं।

योगी ने महाराजगंज जिले की समीक्षा बैठक के दौरान ये आदेश दिए । इसकी पुष्टि राज्य सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने की। योगी ने दो थानेदारों को निलंबित करने का निर्देश दिया और लापरवाही के मामले में नौतनवां के एसडीएम को मुख्यालय से संबद्ध करने के लिए कहा। मुख्यमंत्री ने चार माह से गायब चल रहे चार डॉक्टरों के खिलाफ जांच के आदेश भी जारी किए।

योगी ने उक्त आदेश समीक्षा बैठक के दौरान उस समय दिए, जब वह जनसमस्याओं की सुनवाई के संबंध में अधिकारियों से स्पष्टीकरण ले रहे थे। कार्यों में लापरवाही और अन्य शिकायतें मिलने के बाद पुरेंदरपुर और फरेंदा के थाना प्रभारियों को निलंबित करने का आदेश जारी किया।

योगी ने लंबे समय से गायब चल रहे डॉक्टरों के मामले में कहा कि यदि उनके खिलाफ शिकायतें सही पाई जाती हैं तो उनका चार माह का वेतन वापस लिया जाएगा। योगी ने अधिकारियों को कई निर्देश दिए और जनता से जुड़े कामों में लापरवाही बरतने पर उन्हें सख्त अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com