Home > India News > योगीराज में नहीं मिल रहा है इंसाफ, जमीन छोड़ने को मजबूर हुआ परिवार

योगीराज में नहीं मिल रहा है इंसाफ, जमीन छोड़ने को मजबूर हुआ परिवार

लखनऊ: योगीराज में नहीं मिल रहा है इंसाफ, एक जमीदार परिवार अपनी पैतृक खानदानी जमीन/ जायदाद छोड़ने को मजबूर है । योगीराज में कानून का राज नहीं है । एंटी भू माफिया कार्यवाही की बात भी झूठी साबित हो रही है ।

काफी समय से एक सच्चे और जायज परिवार के सदस्यों को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। यहां पर कथित भाजपा नेता नाजायज कब्जा कर उनकी जमीनें हड़प रहे हैं। स्थानीय थाने पर योगी और BJP सरकार से करीबी रिश्ते बता कर नाजायज दबाव बनाकर इस परिवार को लगातार डराया और धमकाया जा रहा है।

मामला जौनपुर के मछली शहर का है। यहां का राजकुमार पटवा उर्फ ‘गोली’ जो अपने आप को भाजपा, हिंदू युवा वाहिनी, RSS, Bajrang Dal का सक्रिय नेता बताता है, पिछले कई वर्षों से यहां के पुश्तैनी जमीदार परिवार की जमीन पर नाजायज कब्जा कर रखा है।

जमीन के मालिक रिजवी के पास अपनी जमीन से संबंधित सभी खसरा / खतौनी सहित जमीन के कागजात मौजूद हैं। न्यायालय के स्पष्ट आदेश- रिजवी को उनकी जमीन का तुरंत कब्जा दिया जाए के बावजूद, तहसील और थाना एक भाजपा के नाजायज कार्यकर्ता के कहने पर जमीदार परिवार के पक्ष में कार्यवाही नहीं कर रहा है।

रिजवी साहब ने भाजपा का तथाकथित नेता बताने वाले राजकुमार पटवा द्वारा अपनी जमीन पर कब्जे की जानकारी DM, SDM, कोतवाल के साथ यहां के भाजपा सांसद रामचरित्र निषाद सहित थाने पर व जिला अध्यक्ष भाजपा सहित कई लोगों को पूर्व में ही अपने कागजों सहित बताई है।

पटवा आए दिन इनके खिलाफ मारपीट झगड़ा और जान से मारने की शिकायत लेकर थाने पर फर्जी माहौल बनाता रहता है, जिसको लेकर यहां का थाना भी पटवा से परेशान है।

मछली शहर थाने के पुलिस अधिकारियों ने भी रिजवी साहब को सलाह दी है की पटवा बहुत शातिर और अव्वल दर्जे का बदमाश है। इससे दूर ही रहो।

@शाश्वत तिवारी

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com