Home > Sports > Cricket > MS Dhoni की जिद से वर्ल्ड कप हारी टीम – योगराज सिंह

MS Dhoni की जिद से वर्ल्ड कप हारी टीम – योगराज सिंह

क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार के लिए कप्तान एमएस धोनी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि मनमाने ढंग से टीम चुनने और युवराज जैसे खिलाड़ियों को न चुनने की वजह से ही टीम को हार का सामना करना पड़ा।
 
नवभारत टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में योगराज सिंह से जब पूछा गया कि टीम इंडिया की वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हार की वजह क्या है तो योगराज सिंह ने कहा कि शानदार फॉर्म में होने के बावजूद युवराज सिंह का सिलेक्शन न करने की धोनी की सोच गलत थी और इसी खामियाजा टीम को हार के रूप में भुगतना पड़ा। उन्होंने साथ ही सहवाग, गंभीर और उथप्पा जैसे बल्लेबाजों को वर्ल्ड कप में न चुने जाने के फैसले को गलत बताया।
 
 सीनियर्स खिलाड़ियों के साथ हमेशा से धोनी की ईगो प्रॉब्लम रही है। उन्होंने सेमीफाइनल में हार के बाद धोनी के रवैये पर हैरानी जताते हुए कहा, ‘हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में धोनी हंस रहे थे, जब सौ करोड़ हिंदुस्तानी रो रहे थे तो धोनी हंस रहे थे, जबकि टीम की हार के बाद उन्हें दुखी होना चाहिए था। धोनी का यह रवैया दुखद है।
 
 Yograj Singh blames MS Dhoni for  ICC Cricket World Cup 2015
Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .