Home > Entertainment > Bollywood > क्या आप जानते हैं- इस अभिनेत्री ने क्यों छोड़ा बॉलीवुड ?

क्या आप जानते हैं- इस अभिनेत्री ने क्यों छोड़ा बॉलीवुड ?

Surbhi-Chandna-Bollywood-News-Updateबॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन के साथ बॉबी जासूस में नज़र आ चुकी अभिनेत्री सुरभि चांदना ने बॉलीवुड को छोड़कर छोटे पर्दे को तरजीह दी है ! जीहां लगता है सभी कलाकारों के लिए बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा टेलिविजन में काम करने का चलन बनता जा रहा है।

बॉलीवुड की चमक दमक हमेशा से टीवी कलाकारों को आकर्षित करती रही है लेकिन लगता है अब कलाकारों की एक ऐसी पीढ़ी आई है जो टेलिविजन को लेकर ज्यादा उत्सुक है और इसे अपनी पहली प्राथमिकता में रखती है। इश्कबाज में अनामिका की भूमिका निभा रही सुरभि चांदना ने बॉलीवुड छोड़ा और इस शो का हिस्सा बनीं। विद्या बालन के साथ बॉबी जासूस कर चुकीं सुरभि चांदना निश्चित ही 2015 में किसी बड़ी बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू कर सकती थीं लेकिन उन्होंने इश्कबाज को सबसे ऊपर वरीयता दी।

इसके बारे में बात करते हुए सुरभि चांदना ने कहा, ‘‘मुझे कई बॉलीवुड फिल्मों से प्रस्ताव आए थे लेकिन गुल ने मुझे अनामिका की भूमिका का प्रस्ताव दिया, जिन्होंने मुझे मेरा पिछला शो दिया था, जो दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हुआ था। ’’

उन्होंने आगे बताया, ‘‘टीवी अगला बड़ा माध्यम है. यह पहुंच के मामले में फिल्मों से बड़ा माध्यम है इसलिए मैंने फिल्मों में न जाकर टीवी में ही रहने का फैसला किया है। हर दूसरे दिन हमारे शो में अलग अलग फिल्मों की गतिविधियां होती हैं और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए हमारे शो में आते रहते हैं। अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार भी टेलिविजन पर गाहे बगाहे अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहते हैं। आज के समय में फिल्मों की तुलना में टीवी तीन गुना अधिक दर्शकों तक पहुंचता है। मैं बॉलीवुड में नए सिरे से शुरुआत करने की बजाय टीवी पर लोकप्रिय होकर अपनी पहचान बनाना पसंद करुंगी। ’

क्या आप जानते हैं- इस अभिनेत्री ने क्यों छोड़ा बॉलीवुड ?
YOu Know Why Surbhi Chandna ditched Bollywood ?

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .