जब महिला ने जोश में आकर सीएम को किया KISS - Tez News
Home > India News > जब महिला ने जोश में आकर सीएम को किया KISS

जब महिला ने जोश में आकर सीएम को किया KISS

kissing cm karnataka



बेंगलुरू-
कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया उस वक्त असहज नजर आये जब सार्वजनिक रूप से एक महिला ने यहां एक जनसभा के दौरान उनके गाल को चूम लिया। यह घटना कर्नाटक प्रदेश कुरूबा संघ द्वारा यहां पैलेस ग्राउंड पर आयोजित जिल पंचायतों तथा तालुक पंचायतों के नवनिर्वाचित सदस्यों को सम्मानित करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में हुई।

समूह तस्वीर के लिए मुख्यमंत्री के बगल में खड़ी गिरिजा श्रीनिवास ने अचानक ज्यादा जोश में आकर मुख्यमंत्री का गाल चूम लिया और फिर चली गईं। गिरिजा चिकमंगलूर जिले के अमतापुरा से तारिकेरे तालुक पंचायत की सदस्य हैं। घटना से असहज नजर नजर आए सिद्धारमैया ने चेहरे पर बड़ी मुस्कान के साथ गाल छोंपा।



कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुरूबा समुदाय से आते हैं। एक टीवी चैनल से बात करते हुए महिला ने कहा कि वह खुश है कि मुख्यमंत्री भी कुरूबा समुदाय के हैं और उन्हें समुदाय का शेर कहा। महिला ने कहा, मैं इस तथ्य से बहुत खुश थी कि मैं उनके साथ खड़ी हूं। मेरे परिवार और मैंने हमेशा उन्हें अप्पाजी (पिता) कहा है। उन्होंने यह भी साफ किया कि सिद्धारमैया को चूमने की उन्होंने पहले से कोई योजना नहीं बनाई थी।

गिरिजा मैसुरू जिले के वरूणा से आती है जो सिद्धारमैया की विधानसभा सीट है। उसकी चिकमंगलूर के एक पुरूष से शादी हुई है। सिद्धारमैया ने कहा, वह लड़की मेरी बेटी की तरह है।



loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com